विज्ञापन

MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 

MP News: मध्य प्रदेश के बुधनी उप-चुनाव का टिकट घोषित होने पर शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का बयान सामने आया है. आइए जानते हैं इस बारे में उन्होंने क्या कहा? 

MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बुधनी विधानसभा सीट से भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का बयान सामने आया है. कार्तिकेय ने कहा कि रमाकांत भार्गव जी मेरे लिए पितातुल्य हैं, बुधनी चुनाव में पूरी उर्जा के साथ काम करूंगा. सलकनपुर में देवी मां का आशीर्वाद लेकर सभी कार्यकर्ता चुनाव में जुटेंगे.

तीन इंजन लग गए 

बुधनी विधानसभा सीट शिवराज सिंह चौहान का गढ़ मानी जाती है. इस सीट से उनके बेटे को टिकट देने की चर्चा थी. उनके नाम भी भेजे गए थे. लेकिन पार्टी ने रमाकांत भार्गव को अपना प्रत्याशी बनाए दिया है. इसके बाद इस बात की चर्चा भी हो रही है कि क्या शिवराज के बेटे भार्गव का साथ देंगे ? इसी सवाल का जवाब देते हुए मीडिया से चर्चा में कार्तिकेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक वैभवशाली, गौरवशाली देश का निर्माण कर रही है. डबल इंजन की सरकार है, एक तरफ मोदी जी और दूसरी तरफ डॉ.मोहन यादव नेतृत्व कर रहे हैं. ऐसे में रमाकांत भार्गव जी को बुधनी से टिकट मिलने पर अब तीन इंजन लग गए हैं.

बुधनी विजय के साथ वो ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी. रमाकांत भार्गव जी वरिष्ठ नेता हैं उनके नेतृत्व में हमने कई चुनाव लड़े हैं,अनुभवी नेता हैं. भाजपा में कई ऐसे नेता हैं जो मुझसे ज्यादा योग्य और डिज़र्विंग हैं. 

ये भी पढ़ें लग्जरी वाहन से भेड़ चोरी कर ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना, जानें क्या है माजरा?

टिकट की मंशा नहीं है 

कार्तिकेय ने कहा कि मैंने कभी भी इस मंशा के साथ काम नहीं किया कि मुझे टिकट मिले. मैंने एक कार्यकर्ता के रूप में बुधनी की जनता, पार्टी और विचारधारा के लिए काम किया है. विचार, पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को एक माला की तरह पिरो कर रखता है. मेरा सौभाग्य है कि कार्यकर्ताओं ने मेरा नाम पैनल तक पहुंचाया. मेरा  वचन है कि बुधनी के चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, पहले की तरह ही लड़ेंगे. दोगुनी ताकत के साथ रमाकांत जी के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. 

ये भी पढ़ें MP: करोड़ों रुपये हड़पकर भागा कियोस्क संचालक पुलिस के हत्थे चढ़ा, पीड़ितों की भीड़ ने थाना घेरा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Son kills Father: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की इस छोटे से बात पर का दी हत्या, पुलिस पूछताछ में सामने आया सच
MP: बुधनी में रमाकांत का साथ देंगे शिवराज के बेटे! भार्गव को टिकट मिलने पर क्या बोले कार्तिकेय चौहान? जानें यहां 
Satna Contractual engineer illegal extortion resigns accusing officers
Next Article
MP: संविदा इंजीनियर ने खुद को बताया अवैध वसूली का चैनल, अफसरों पर आरोप लगाते हुए दे दिया इस्तीफा
Close