विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: अपने ही रिश्तेदारों ने नाबालिग को बेच डाला, इसके बाद जो हुआ सुनकर दहल जाएगा दिल

ग्वालियर में नाबालिग किशोरी के रिश्तेदारों ने उसका सौदा कर आरोपियों के हवाले कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से किशोरी का दुष्कर्म किया. पुलिस दुष्कर्म के आरोपियों की तलाश कर रही है.

Read Time: 2 min
Gwalior: अपने ही रिश्तेदारों ने नाबालिग को बेच डाला, इसके बाद जो हुआ सुनकर दहल जाएगा दिल
पुलिस ने रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दुष्कर्म के आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. रिश्तों का कत्ल करते हुए एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी का उसके ही सगे रिश्तेदारों ने सौदा कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gang Rape in Gwalior) की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित किशोरी किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपनी मां के पास पहुंची और मां को आप बीती बताई. जिसके बाद पुलिस (Gwalior Police) से शिकायत की गई. पुलिस ने पीड़ित किशोरी की शिकायत पर दुष्कर्म (Rape) और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर दो आरोपी रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है. वहीं नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - कहीं देखा है ऐसा विधायक? कर्ज लेकर लड़ा चुनाव, जीतने के बाद बाइक से जा रहे भोपाल

बुआ-फूफा ने किशोरी का किया सौदा

यह मामला ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां पीड़ित अपनी बुआ के साथ रहती थी. जबकि उसकी मां डबरा में रहती है. आरोप है कि किशोरी की बुआ और फूफा ने दो लोगों के साथ उसका सौदा कर नाबालिग किशोरी को उनके हवाले कर दिया. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने आरोपी बुआ और फूफा को हिरासत में ले लिया है. वहीं किशोरी के साथ गलत काम करने वाले दोनों आरोपी गोपाल गुर्जर और राहुल रावत की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - MP News: गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ प्रदेशभर में करणी सेना का विरोध प्रदर्शन, गुरुवार को बुलाया बंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close