विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्शन से पहले रिएक्शन! डकैती की योजना बना रहे 7 आरोपी गिरफ्तार, 41 मोटर साइकिलें जब्त

Dhar Looters: पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शातिर बदमाश हैं. ये इंदौर और धार क्षेत्र में लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. बदमाशों से पूछताछ जारी है. अन्य कई मामलों में भी खुलासे हो सकते हैं.

Read Time: 2 min
एक्शन से पहले रिएक्शन! डकैती की योजना बना रहे 7 आरोपी गिरफ्तार, 41 मोटर साइकिलें जब्त
डकैती की प्लानिंग कर रहे 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dhar News: धार जिला के पीथमपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. यहां सेक्टर एक थाना क्षेत्र में डकैती की योजना बना रहे 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. खूंखार बदमाशों से 41 बाइक सहित डकैती करने के लिए हथियार और औजार बरामद किए गए. पकड़ी गई गाड़ियों की कीमत लगभग 10 लाख से अधिक बताई जा रही है. वहीं बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में क्षेत्र में कई वारदात करना कबूल किया है. इसकी जानकारी पीथमपुर के सिटी एसपी ने दी.

क्षेत्र में बढ़ रही थीं आपराधिक गतिविधियां

मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी, पीथमपुर अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि पीथमपुर क्षेत्र में लूट और डकैती जैसी बड़ी वारदातों और आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए थाना प्रभारी संतोष दुधी को मुखबिर से सूचना मिली थी. इसके मुताबिक आरोपी मुंबई की तरफ से आने वाली रॉयल स्टार बस को लूटने और डकैती डालने की योजना बना रहे थे. 

हथियार सहित मौके से पकड़े गए

मामला सामने आने के बाद पुलिस की चार टीमें बनाई गईं. जब दबिश दी गई तो 7 बदमाश डकैती की योजना बनाते हुए हथियार सहित मौके से पकड़े गए. पुलिस ने इन सभी आरोपियों के पास से चार डंडे, 2 लोहे की रॉड, एक लोहे का छुरा जैसी चीजें पकड़ीं. इसके साथ ही पिस्टल और 41 मोटर साइकिलें भी जब्त की गईं, जिनकी कीमत 10 लाख रुपए से अधिक है. 

ये भी पढ़ें :- 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के दो साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नोस्टेलजिक पोस्ट

बदमाशों से पूछताछ जारी

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शातिर बदमाश हैं. ये इंदौर और धार क्षेत्र में लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. बदमाशों से पूछताछ जारी है. अन्य कई मामलों में भी खुलासे हो सकते हैं. नगर पुलिस अधीक्षक पीथमपुर, अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ लूट, चोरी और मारपीट के प्रकरण दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें :- कम लागत में मिलेगा अधिक मुनाफा! परंपरागत तरीके छोड़ खेती में नए प्रयोग कर रहे किसान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close