विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam: अंग्रेजी सिखाने के नाम पर कई महिलाओं का किया शोषण, बनाया वीडियो, पुलिस को जांच में मिले 450 से ज्यादा क्लिप

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम में अंग्रेजी सिखाने के नाम पर आरोपी ने कई महिलाओं का शोषण किया. इस दौरान आरोपी ने स्पाई कैमरे का इस्तेमाल करते हुए वीडियो भी बनाए. पुलिस को जांच में आरोपी के पास के 450 से ज्यादा वीडियो क्लिप मिले हैं.

Ratlam: अंग्रेजी सिखाने के नाम पर कई महिलाओं का किया शोषण, बनाया वीडियो, पुलिस को जांच में मिले 450 से ज्यादा क्लिप
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में अंग्रेजी सिखाने के नाम पर महिलाओं के साथ शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां इंग्लिश सिखाने के नाम पर महिलाओं को अपने प्रभाव में लेकर उनका यौन शोषण (Exploitation) करना और स्पाई कैमरे से महिलाओं के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. शहर के अस्सी फीट रोड पर विजन इंग्लिश कोचिंग क्लास संचालित करने वाले संजय पोरवाल को पुलिस (Ratlam Police) ने पीड़ित की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी संजय अब तक कई महिलाओं को अपना शिकार बनाकर उनका यौन शोषण करने के साथ-साथ लाखों रुपए की वसूली भी कर चुका है. पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया कि मंगलवार को एक महिला शिकायतकर्ता पुलिस के पास पहुंची थी, जिसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया आरोपी संजय पिता मोहन लाल पोरवाल के द्वारा लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा है और उसका आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा है. बदनामी के डर से पीड़ित महिलाएं पुलिस में रिपोर्ट करने से डरती हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी लोढ़ा ने एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन और सीएसपी अभिनव वारंगे के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर आरोपी संजय पोरवाल के अस्सी फीट रोड स्थित कोचिंग क्लास विजन कोचिंग सेंटर पर छापा मारा. पुलिस को यहां से अलग अलग कंपनियों के 10 मेमोरी कार्ड, कई पेन ड्राइव, 4 यूएसबी डाटा स्टोर, शराब की बोतलें, महिलाओं के अंतर्वस्त्र, और अन्य कपड़े भी मिले.

मोबाइल में मिले सैकड़ों अश्लील वीडियो

आरोपी संजय के मोबाइल की गैलरी में ही पुलिस को करीब साढ़े चार सौ ऐसे वीडियो मिले हैं, जिन्हे स्पाई कैमरों से शूट किया गया था. आरोपी संजय जिन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था, उनका शारीरिक शोषण करते समय स्पाई कैमरों से उनके वीडियो भी बना लेता था. आरोपी के कब्जे से जब्त मेमोरी कार्ड्स और लैपटॉप आदि की जांच होना अभी बाकी है.

ब्लैकमेलिंग से लाखों रुपये की वसूली

एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर हुई जांच में सामने आया है कि आरोपी संजय पोरवाल जिन महिलाओं को शिकार बनाता था उनसे लाखों रुपये की वसूली कर चुका है. पुलिस के पास पहुंची शिकायतकर्ता से ही वह साढ़े चार-पांच लाख रुपये वसूल कर चुका है. उसके द्वारा शिकार बनाई गई महिलाओं में अविवाहित युवतियों के साथ विवाहित महिलाएं भी शामिल हैं.

बारह साल से कर रहा है ब्लैकमेलिंग

आरोपी, महिलाओं को शिकार बनाने का काम पिछले बारह वर्षों से कर रहा है. उसके द्वारा पूर्व में डांस क्लास चलाने की जानकारी भी सामने आई है. डांस क्लास में आने वाली युवतियों और महिलाओं को भी वह अपना शिकार बना लेता था. एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के मुताबिक डांस और इंग्लिश के नाम पर महिलाएं उससे प्रभावित हो जाती थी. ऐसी महिलाओं से पहले तो वह दोस्ती गांठ लेता था और फिर उन्हें अपनी बातों में फंसा कर उनसे शारीरिक सम्बन्ध बना लेता था.

शादीशुदा है आरोपी

आरोपी चालीस वर्षीय संजय पोरवाल शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. इसके बावजूद वह महिलाओं और युवतियों को अपना शिकार बनाने के काम में लगा रहता था. एसपी ने बताया कि अभी तक की जांच में उसके द्वारा किसी नाबालिग युवती को अपना शिकार बनाए जाने की बात सामने नहीं आई है. यदि आगे जांच में ऐसे तथ्य सामने आते है तो सुसंगत धाराएं बढ़ाई जाएंगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी संजय पोरवाल के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेलिंग की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें - MP News: भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की टेंशन बना बैंक लोन! हाईकोर्ट में निर्वाचन को दी गई चुनौती

यह भी पढ़ें - Gwalior में ट्रेन से गायब हुआ दो महीने का बच्चा इंदौर में मिला, वैष्णोदेवी के दर्शन कर लौट रहा था दंपती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर; भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
Ratlam: अंग्रेजी सिखाने के नाम पर कई महिलाओं का किया शोषण, बनाया वीडियो, पुलिस को जांच में मिले 450 से ज्यादा क्लिप
BJP MLA Pritam Singh Lodhi offered his resignation and said that people from the same community are targeting me and my supporters case of tying up and beating a Home Guard soldier
Next Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Close
;