विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Ratlam News: रतलाम जिले की सड़कों पर घूम रहा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल 

तेंदुए के दौड़ लगाने वाला एक फुटेज भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो रविवार दोपहर का बताया जा रहा है. वहीं, इन सब के चलते आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. इसी कड़ी में लोग रात में जागने को मजबूर है. डर की वजह से आसपास के लोग अपने घरों से बाहर भी नहीं जा रहे है. 

Read Time: 3 min
Ratlam News: रतलाम जिले की सड़कों पर घूम रहा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल 
रतलाम जिले की सड़कों पर घूम रहा तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल 

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम में सोमवार सुबह फिर तेंदुआ नजर आया. तेंदुए का वीडियो सामने आने के बाद आसपास के लोगों में डर बढ़ गया है. बीते दिन यानी रविवार को भी रेलवे कॉलोनी के एक घर में घुस कर तेंदुए ने रेलवे कर्मचारी को घायल कर दिया था. घटना के बाद से ही तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की जा रही हैं. तेंदुए को पकड़ने के लिए रविवार को उज्जैन वन वृत्त की रीजनल वाईल्ड लाईफ रेस्कूयू स्कवाड्स रतलाम पहुंच गई थी. रविवार देर रात को घनी हरियाली के बीच तेंदुए की तलाश की गई लेकिन रेस्क्यू टीम तेंदुए को ढूंढती रही और वह आसपास की घनी झाड़ियों में छिप गया. 

खुलेआम सड़कों पर घूम रहा तेंदुआ 

सोमवार सुबह वीडियो सामने आने के बाद फिर से तलाशी शुरू की गई. जिसके बाद पता चला कि रेलवे अस्पताल की ओर तेंदुआ देखा गया है. खबर मिलते ही उज्जैन और इंदौर से आई तेंदुए को पकड़ने वाली टीम रेलवे अस्पताल पहुंची लकिन तब तक तेंदुआ अस्पताल के पीछे घनी झाड़ियों से होता हुआ आगे की ओर भाग गया. घटना के बाद यह तो पूरी तरह साफ हो गया हैं कि रतलाम की रेलवे कॉलोनी में दिखाई देने वाला वन्य प्राणी यही तेंदुआ है. यह खूंखार तेंदुआ रविवार को भी रेलवे कॉलोनी और गांधीनगर के बीच के नाले में बैठा हुआ दिखाई दिया था. लोगों के देखने के बाद वह नाले से ही लपकते हुए भागने लगा और नाले के पास से होता हुआ झाड़ियों के बीच दिखाई दिया था.

ये भी पढ़ेंः राजनीति में 'परिवारवाद': कांग्रेस भी पीछे नहीं है जनाब ! आयातित नेताओं पर भी बरसी कृपा

आसपास के लोगों में खौफ का माहौल 

इससे पहले यही तेंदुआ रेलवे कॉलोनी में भी नजर आया है. यह तेंदुआ कॉलोनी के एक बंगले की दीवार पर दौड़ लगाता नजर आया है. उसकी यह हरकत CCTV कैमरे में भी कैद हुई है. तेंदुए के दौड़ लगाने वाला एक फुटेज भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो रविवार दोपहर का बताया जा रहा है. वहीं, इन सब के चलते आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. इसी कड़ी में लोग रात में जागने को मजबूर है. डर की वजह से आसपास के लोग अपने घरों से बाहर भी नहीं जा रहे है.

यह भी पढ़ें :Happy birthday Hema Malini : फिल्मों में काम करने के लिए जब हेमा मालिनी ने छोड़ दी थी पढ़ाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close