विज्ञापन

पूर्व CM और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव, इस बात के लिए मांगी माफी

Digvijaya Singh Corona Positive: कल रक्षाबंधन के दिन दिग्विजय सिंह ने सागर जिले के राखी बंधवायी थी. उन्होंने कहा कि मैंने सबसे प्रताड़ित दलित परिवार के संग रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. सागर जिले की खुरई तहसील के ग्राम बड़ोदिया नौनागिर में दबंगों ने अहिरवार परिवार का जीना मुश्किल कर रखा है. पिछले वर्ष दबंगों ने नितिन अहिरवार को पीट पीट कर मार डाला.

पूर्व CM और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव, इस बात के लिए मांगी माफी

Digvijaya Singh COVID Positive: कांग्रेस (Congress Leader) के दिग्गज नेता, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Madhya Pradesh) और वर्तमान में राज्यसभा के सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा है कि मेरा COVID test पॉजिटिव आया है. आज सुबह ही उन्होंने भुजरिया की बधाई देते हुए लिखा था कि आज प्रेम सद्भाव भाईचारे का त्यौहार “भुजरिया” है. साल भर में हम से कोई गलती हुई हो या हमारे कथन या व्यवहार से किसी को दुख पहुँचा हो तो कृपया क्षमा करें. सभी देशवासियों को “भजरियों” की राम राम.

कोविड की वजह से इस बात के लिए मांगी माफी

पूर्व सीएम ने COVID पॉजिटिव होने के बाद कहा कि मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊँगा. क्षमा करें. आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें.

कल रक्षाबंधन के दिन दिग्विजय सिंह ने सागर जिले के राखी बंधवायी थी. उन्होंने कहा कि मैंने सबसे प्रताड़ित दलित परिवार के संग रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. सागर जिले की खुरई तहसील के ग्राम बड़ोदिया नौनागिर में दबंगों ने अहिरवार परिवार का जीना मुश्किल कर रखा है. पिछले वर्ष दबंगों ने नितिन अहिरवार को पीट पीट कर मार डाला.

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बयान, BJP ने कहा- यह हिंदुओं का अपमान, तुष्टिकरण की राजनीति

यह भी पढ़ें : Digvijay Singh का बयान ये बयान क्यों हो रहा है Viral ? | MP News | Latest News | Viral Videos

यह भी पढ़ें : MP में दिग्गज हैं पर दिल्ली में वैल्यू हुई कम, पुराने कांग्रेसियों को पार्टी ने ही कैंपेन में नहीं दिया महत्व

यह भी पढ़ें : उज्जैन को मिले दो नए थाने, CM मोहन यादव ने दी 400 होमगार्ड सैनिकों की स्वीकृति, देवस्थानों के लिए 500 करोड़ रुपये का बजट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गणेशोत्सव के लिए मूर्तिकारों ने बनाई अनोखी मूर्तियां ! देखिए बप्पा की रंग-बिरंगी तस्वीरें
पूर्व CM और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव, इस बात के लिए मांगी माफी
Good News MP gets Top Achiever Category in Citizen Services Award from Piyush Goyal for Business Reforms Action Plan-2022, CM Mohan Yadav congratulated
Next Article
Good News: बिजनेस रिफॉर्म्स एक्शन प्लान-2022 के लिए MP को टॉप अचीवर अवॉर्ड, CM मोहन यादव ने दी बधाई
Close