विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

MP News: इलाज के दौरान डॉक्टर ने की मरीज की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद किया गया सस्पेंड

MP News 2023: मरीज के तीमारदार ने आरोप लगाया कि जब मरीज से मारपीट के दौरान उसने बीच-बचाव किया, तो जूनियर डॉक्टर ने उस पर भी हाथ उठा दिया. तीमारदार ने कहा कि उसने जूनियर डॉक्टर के खिलाफ मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करा दी है.

Read Time: 3 min
MP News: इलाज के दौरान डॉक्टर ने की मरीज की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद किया गया सस्पेंड
मरीज को पीटने वाला डॉक्टर निलंबित

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore City) से बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल में मरीज का इलाज करने के दौरान एक जूनियर डॉक्टर ने उसकी पिटाई कर दी. डॉक्टर की इस करतूत का वीडियो भी वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक डॉक्टर मरीज को थप्पड़ मार रहा है. 

मरीज था HIV पॉजिटिव 

बताया जा रहा है कि पैर की टूटी हड्डी के इलाज के लिए उज्जैन के एक अस्पताल से एक 45 साल के पुरूष मरीज को यहां भेजा गया था. यह मरीज एचआईवी पॉजिटिव था. इसका इलाज शुरू किए जाने से पहले जूनियर डॉक्टर को मरीज के एचआईवी संक्रमण की जानकारी कथित तौर पर नहीं दी गई थी, जिसके बाद यह वीडियो सामने आया है.

घटना के कथित वीडियो में जूनियर डॉक्टर स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को लगातार थप्पड़ जड़ने के साथ ही उसके साथ गाली-गलौज करता भी नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें:MP Election 2023: बैजनाथ अभी भी मेरे दिल के करीब... टिकट मिलने पर सिंधिया ने कांग्रेस के पुराने साथी को दी बधाई

निलंबित किया गया आरोपी डॉक्टर

मरीज के तीमारदार ने आरोप लगाया कि जब मरीज से मारपीट के दौरान उसने बीच-बचाव किया, तो जूनियर डॉक्टर ने उस पर भी हाथ उठा दिया. तीमारदार ने कहा कि उसने जूनियर डॉक्टर के खिलाफ मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करा दी है.

मरीज और डॉक्टर के बीच हुए विवाद में जूनियर डाक्टर की अनुशासनहीनता की गंभीरता को देखते हुए विभागाध्यक्ष आर्थोपेडिक ने जूनियर डाक्टर को निलंबित कर दिया है. साथ ही एक जांच समिति बना दी गई है जो तीन दिन में अपना जांच प्रतिवेदन सौंप देगी.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023 : चुनाव आयोग ने किया Run for Vote का आयोजन, मैराथन से मतदान के लिए किया जागरूक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close