विज्ञापन
Story ProgressBack

Rahul Gandhi Nyay Yatra: यात्रा छोड़कर पटना पहुंचे राहुल गांधी, सोमवार को शिवपुरी से फिर होगी शुरू

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संबंध में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया X पर एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि यह यात्रा रविवार को अपने निर्धारित समय के अनुसार मोहना के लिए प्रस्थान करेगी. उसके बाद राहुल गांधी पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.

Read Time: 3 min
Rahul Gandhi Nyay Yatra: यात्रा छोड़कर पटना पहुंचे राहुल गांधी, सोमवार को शिवपुरी से फिर होगी शुरू
राहुल गांधी पहुंचे पटना

Rahul Gandhi Nyay Yatra: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) पहुंची राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) का रविवार को पांचवा दिन है. यह यात्रा मुरैना जिले (Muraina) से होती हुई ग्वालियर (Gwalior) पहुंची थी. जहां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनके सहयोगियों ने विश्राम किया. इस यात्रा को 3 मार्च को शिवपुरी पहुंचना था लेकिन राहुल गांधी के अचानक पटना (Patna) जाने के कार्यक्रम के चलते इसे स्थगित कर दिया गया. बता दें कि इंडिया - गठबंधन की महारैली पटना में आयोजित की गई है. इसे लेकर राहुल गांधी दोपहर बाद रैली में शामिल होने पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें BJP Loksabha Candidate List: पहले विधानसभा और महापौर के लिए नहीं मिला था टिकट! अब बने जबलपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी...

जयराम रमेश ने एक्स पर पोस्ट के जरिए दी जानकारी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संबंध में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया X पर एक ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि यह यात्रा रविवार को अपने निर्धारित समय के अनुसार मोहना के लिए प्रस्थान करेगी. उसके बाद राहुल गांधी पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. यही कारण है कि यह भारत जोड़ो न्याय यात्रा शिवपुरी नहीं पहुंचेगी, फिलहाल इस यात्रा के शिवपुरी पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित नहीं किया गया है. साथ ही कहा गया है कि न्याय यात्रा सोमवार या मंगलवार से फिर शुरू होगी. 

ये भी पढ़ें BJP Lok Sabha Candidate List: राहुल सिंह को मिला दमोह लोकसभा से टिकट, समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर

यात्रा में किया गया है बदलाव

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर निर्धारित किया गया कार्यक्रम पहले यह था कि ग्वालियर से चलकर मोहना के रास्ते यह यात्रा शिवपुरी 3 मार्च को पहुंचनी थी. दोपहर बाद शिवपुरी में रोड शो होना था. कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के साथ आदिवासी समुदाय के लोगों से राहुल गांधी का संवाद निर्धारित था. इसके बाद शिवपुरी में ही इस भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए रात्रि विश्राम भी निर्धारित किया गया था. 4 मार्च को यह यात्रा गुना पहुंचनी थी लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है.

ये भी पढ़ें BJP Loksabha Candidate List: टिकट मिलने के जश्न के दौरान लोकसभा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़े, एक को लगी गोली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close