विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP Loksabha Candidate List: टिकट मिलने के जश्न के दौरान लोकसभा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़े, एक को लगी गोली

BJP Lok Sabha Candidate:यह घटना ग्वालियर के हृदयस्थल महाराजबाड़े पर हुई जो कि यहां का प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्र है. बीच सड़क पर अचानक मारपीट शुरू होने और फिर फायरिंग होने से राहगीरों में भगदड़ मच गई. व्यापारी भी डर गए.

Read Time: 3 min
BJP Loksabha Candidate List: टिकट मिलने के जश्न के दौरान लोकसभा प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़े, एक को लगी गोली
लोकसभा प्रत्याशी के कार्यक्रम में आपस में भिड़े समर्थक

BJP Lok Sabha Candidate List: बीजेपी के ग्वालियर लोकसभा सीट (Gwalior Loksabha Seat) से लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए गए भारत सिंह कुशवाह (Bharat Singh Kushwah) के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय (BJP Office) में एक कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे कुशवाह के दो समर्थक गुटों में आपस में जमकर विवाद हो गया. बाद में ये विवाद इतना बढ़ गया कि रुस्तम सिंह नामक एक युवक ने धर्मेंद्र गुर्जर पर गोली चला दी.

आरोपी को पिस्टल सहित दबोचा

कंधे में गोली लगने से धर्मेंद्र घायल हो गया, उसे उपचार के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके से रुस्तम सिंह को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. रुस्तम और धर्मेंद्र के बीच कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है.

शनिवार को ग्वालियर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी घोषित किए गए भारत सिंह कुशवाह पार्टी मुख्यालय मुखर्जी भवन महाराज बाड़ा पहुंचे थे. जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और कुशवाह के समर्थक भी आए हुए थे. इनमें धर्मेंद्र और रुस्तम गुर्जर भी शामिल थे. दोनों के बीच कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है. इसी के चलते उनमें भाजपा दफ्तर के नीचे पहले कुछ कहासुनी हुई और इसके बाद मारपीट शुरू हो गई. इसी बीच रुस्तम सिंह ने धर्मेंद्र को निशाना बनाते हुए उन पर गोली चला दी. जो उसके कंधे में लगी.इसके बाद घायल को तत्काल निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. झगड़े के बीच ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने आरोपी को पिस्टल सहित दबोच लिया.

बाजार और भाजपा दफ्तर में मची अफरा - तफरी

यह घटना ग्वालियर के हृदयस्थल महाराजबाड़े पर हुई जो कि यहां का प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्र है. बीच सड़क पर अचानक मारपीट शुरू होने और फिर फायरिंग होने से राहगीरों में भगदड़ मच गई. व्यापारी भी डर गए, इसकी सूचना भाजपा कार्यालय में चल रहे लोकसभा प्रत्याशी कुशवाह के स्वागत समारोह में पहुंची तो थोड़ी ही देर के बाद वहां भी अफरा - तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें BJP Loksabha Candidate List: पहले विधानसभा और महापौर के लिए नहीं मिला था टिकट! अब बने जबलपुर लोकसभा से प्रत्याशी...

पुराना विवाद बना झगड़े की वजह

लश्कर के सीएसपी आयुष गुप्ता ने बताया कि लगभग पौने एक बजे भाजपा कार्यालय के पास गांधी मार्केट पर फायरिंग की एक घटना हुई थी. उसमें धर्मेंद्र नाम के एक व्यक्ति को गोलीं लगी थी. ये दोनों भाजपा प्रत्याशी के जुलूस में आए हुए थे. झगड़े की वजह पुराना विवाद बताया जा रहा है. इस मामले में रुस्तम नाम के आरोपी को पकड़ा लिया गया है.उससे एक पिस्टल भी बरामद हुई है. अभी मामले की विवेचना चल रही है.

ये भी पढ़ें BJP Lok Sabha Candidate List: कांग्रेस से बीजेपी में आए चिंतामणि को मिला सरगुजा लोकसभा से टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close