विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को धार जिले में रैली को करेंगी संबोधित, कांग्रेस नेताओं ने लिया सभा स्थल का जायजा 

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीन सितंबर को ‘जन आशीर्वाद यात्रा' निकाली, जबकि विपक्षी दल कांग्रेस ने 19 सितंबर को ‘जन आक्रोश यात्रा' शुरू की है.

Read Time: 3 min
प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को धार जिले में रैली को करेंगी संबोधित, कांग्रेस नेताओं ने लिया सभा स्थल का जायजा 
कांग्रेस नेताओं ने लिया सभा स्थल का जायजा

MP Assembly Election: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों में हलचल जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को धार जिले में रैली को संबोधित करेंगी. सरदारपुर तहसील के राजगढ़ में प्रियंका गांधी की सभा का आयोजन होगा. जहां वह कांग्रेस की तरफ से चुनावी शंखनाद करेंगी. इस सभा का आयोजन राजगढ़ के मोहनखेड़ा में किया जाएगा. यहां के मार्केटिंग सोसायटी परिसर में प्रियंका गांधी विशाल रैली को संबोधित करेगी. 

कांग्रेस नेताओं ने लिया सभा स्थल का जायजा 

प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को मोहनखेड़ा पहुंचेंगी. प्रियंका गांधी की सभा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने माकेर्टिंग सोसायटी परिसर का जायजा लिया है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुलदीप इंदौरा, सभा के प्रभारी देपालपुर विधायक विशाल पटेल ने सभा स्थल का मुआयना किया. मौके पर सभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई. इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने मोहनखेड़ा पहुंचकर हेलीपेड की देखरेख की. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार, सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल, कुलदीप सिंह बुंदेला समेत तमाम कांग्रेस नेता मौजूद रहे. 

प्रियंका गांधी की सभा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने लिया माकेर्टिंग सोसायटी परिसर में जायजा लिया

प्रियंका गांधी की सभा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने माकेर्टिंग सोसायटी परिसर में जायजा लिया

ये भी पढ़ें- राजनांदगांव में रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे के बाद प्रदेश में करप्शन कम हुआ


कांग्रेस की यह यात्रा कुल 15 दिनों तक चलेगी

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीन सितंबर को ‘जन आशीर्वाद यात्रा' निकाली, जबकि विपक्षी दल कांग्रेस ने 19 सितंबर को ‘जन आक्रोश यात्रा' शुरू की है. कांग्रेस अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, दलितों पर अत्याचार और बढ़ती महंगाई सहित तमाम मुद्दों को उठा रही है. कांग्रेस की यह यात्रा कुल 15 दिनों तक चलेगी और इस यात्रा की प्रदेश की सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में 11,400 किलोमीटर की दूरी तय करने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का BJP पर हमला, बोले- ''सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रही शिवराज सरकार..''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close