विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

राजनांदगांव में रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे के बाद प्रदेश में करप्शन कम हुआ

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी सामूहिक नेतृत्व पर चुनाव लड़ेगी. हम किसी चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Read Time: 2 min
राजनांदगांव में रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे के बाद प्रदेश में करप्शन कम हुआ
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुए.
राजनांदगांव:

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former CM Raman Singh) अपने एकदिवसीय प्रवास पर रविवार को राजनांदगांव के दौरे पर हैं. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मन की बात (Mann Ki Baat Programme) कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ईडी (Enforcement Directorate) के छापों के बाद से प्रदेश में करप्शन कम हुआ हैं. उन्होंने भूपेश सरकार (Bhupesh Baghel Government) पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश पर कांग्रेस का भरोसा खत्म हो गया है, इसलिए कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व यहां पहुंच रहा है.

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 20 से अधिक महिलाओं को दे सकती है टिकट, कुमारी सैलजा ने दिए संकेत

बीजेपी सामूहिक नेतृत्व में लड़ेगी चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election 2023) को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी सामूहिक नेतृत्व पर चुनाव लड़ेगी. हम किसी चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी 2003, 2008 और 2013 के विधानसभा चुनावों में बिना किसी चेहरे के चुनाव लड़ी थी. हम लोग सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ते हैं. वहीं कांग्रेस भी इस बार सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

महिला आरक्षण से बढ़ेगी महिलाओं की सहभागिता

महिला आरक्षण पर बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि 33 प्रतिशत महिला आरक्षण (Women's Reservation Bill) बिल पास होने के बाद महिलाओं की सहभागिता लोकसभा और विधानसभा में बढ़ेगी और चुनाव में निश्चित ही महिलाओं को इसका लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें - ''MP विधानसभा चुनाव के लिए BJP के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जल्द होगी जारी'': केंद्रीय मंत्री तोमर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close