विज्ञापन
Story ProgressBack

महाकाल हादसे पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, CM यादव ने घायलों के लिए किया मुआवजे का ऐलान

Fire in Mahakal Temple: राष्ट्रपित द्रौपदी मुर्मू ने उज्जैन के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में लगी आग में झुलसे लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की. वहीं सीएम मोहन यादव ने घायलों के इलाज के लिए एक-एक लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया.

Read Time: 2 min
महाकाल हादसे पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, CM यादव ने घायलों के लिए किया मुआवजे का ऐलान
फाइल फोटो

Fire in Mahakal Mandir: उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) पर हुए हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Murmu) ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना में अनेक लोगों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुखदाई है. मैं घायल हुए सभी लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं." वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव महाकाल हादसे (Mahakal Accident) में घायल मरीजों का हाल जानने उज्जैन के जिला चिकित्सालय (Ujjain District Hospital) पहुंचे. जहां उन्होंने घायलों का हाल जानने के बाद मीडिया से चर्चा की.

CM यादव ने की मुआवजे की घोषणा

इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने प्रदेशवासियों और देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही सीएम यादव ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा दोबारा इस प्रकार की घटना ना हो इस बात के प्रबंध किए जाएंगे. घायलों को उचित उपचार मिले इस बात पर भी ध्यान दिया जा रहा है. घायलों को एक-एक लाख रुपए मुआवजा भी देंगे.

पीएम को दी जानकारी

सीएम मोहन यादव ने बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को मामले से अवगत कराया गया है. उन्होंने घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम यादव ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा है कि पूरे मामले की जांच करवाई जाए और इस तरह की घटना दोबारा ना हो इस बात के पुख्ता इंतजाम किए जाएं. इसके अलावा सीएम यादव ने उज्जैन में भर्ती चारों मरीजों को इंदौर रेफर करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें - Mahakal के बाद इंदौर के खजराना मंदिर में लगी आग, हादसे के बाद पुजारी ने की यह मांग

यह भी पढ़ें - Foreigners play Holi: खजुराहो में विदेशी मेहमान नजर आए होली के रंग में सराबोर, देसी गानों पर जमकर थिरके

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close