विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह

Lover Affair: प्यार में पागल एक सनकी आशिक अपनी शादी का न्योता लेकर लड़की के घर पहुंचा. वहां उसकी ऐसे कुटाई हुई कि अब मुंह छुपाने की नौबत आ गई है. 

Read Time: 3 mins
MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह
पिटाई के बाद पहुंचा थाने

Crime News: रीवा (Rewa) के वन विभाग के पास जयंती कुंज के समीप रहने वाला एक परिवार सनकी आशिक (Mad Lover) से लंबे समय से परेशान था. पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा आशिक सोमवार को पहुंच गया लड़की के पिता के पास.. पिता के ऊपर जबरदस्ती डाल रहा था कि शादी (Marriage) करनी है आपकी बेटी से..  पिता ने पहले उसे समझाया.. इसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया और सनकी आशिक की जमकर कुटाई हो गई.. इस मामले में लड़की पक्ष पहले भी पुलिस के पास जा चुका है.

अपने पिता को भी ले गया

सनकी आशिक शादी का प्रस्ताव लेकर अपने पिता के साथ सीधे लड़की के घर के पास ही जा धमका, जहां जमकर ड्रामा चला. थोड़ी देर बाद लहू लुहान लड़का अपने माता-पिता के साथ रीवा के सिविल लाइन थाने में पहुंच गया. लड़की के पिता भी थोड़ी देर में अपने परिवार के साथ पहुंच गए. लड़की के पिता फरियादी आशुतोष पांडे ने बताया कि वह वन परिक्षेत्र रीवा कॉलोनी में रहते हैं और फॉरेस्ट विभाग में नौकरी करते है. लंबे समय से हर्ष तिवारी उसके बेटी को मोबाइल फोन पर परेशान कर रहा था. इसके बाद वह पिता से भी शादी के लिए फोन पर दबाव बनाने लगा.

इंदौर में काम करता है लड़का

पूरे मामले की लिखित शिकायत पिता ने सिविल लाइन थाने में की थी. बताया जा रहा है कि हर्ष तिवारी वर्तमान में इंदौर में काम करता है. जब लड़की के पिता शादी के लिए नहीं माने, तो सोमवार तकरीबन 12 बजे सनकी आशिक उसके घर पहुंच गया और शादी का दबाव बनाने लगा, जिसे लेकर विवाद की स्थिति बन गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें :- Cyber ठगों के हौसले तो देखिए! High Court के जज के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों से ऐसे मांगे पैसे

दोनों पक्ष पहुंचा थाने

घटना के कुछ देर बाद लहुलुहान हालात में युवक सिविल लाइन थाने शिकायत करने पहुंच गया, लेकिन कुछ ही देर बाद युवती भी अपने पिता के साथ थाने पहुंच गई. अब दोनों ही ओर से मामला दर्ज किया जा चुका है. पुलिस का कहना है कि लड़के पर उचित कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें :- MP Crime: एक महीने पहले अगवा हुई थी आदिवासी लड़की, गांव की सरपंच ने ऐसे खोज निकाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रकों में गोवंश लेकर जाने वालों पर एक्शन, पुलिस ने 9 को किया गिरफ्तार
MP Crime News: शादी का प्रपोजल लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, ऐसे हुआ स्वागत कि छुपाता फिर रहा है मुंह
Fatal Land Dispute Sparks Tragedy in Damoh MP
Next Article
Crime : जमीनी विवाद बना कलह ! रिश्तेदारों ने 3 को उतारा मौत के घाट
Close
;