विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: शराब पीकर पुलिस अफसर ने खोया आपा, अपनी ही कॉलोनी में आधी रात को जमकर मचाया उतपात, देखें Video

MP News: जबलपुर की गौर चौकी के आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी में देर रात एक पुलिस अफसर शराब के नशे में अपने घर से निकला और अचानक गाड़ियों के शीशे तोड़ने लगा.. जानिए क्या है पूरा मामला..

Read Time: 3 mins
Jabalpur: शराब पीकर पुलिस अफसर ने खोया आपा, अपनी ही कॉलोनी में आधी रात को जमकर मचाया उतपात, देखें Video
नशे में गाड़ी का शीशा तोड़ता नजर आया पुलिस अफसर

Jabalpur Drunk Police: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले से शराब के नशे का एक अनोखा मामला सामने आया.. यहां के गौर चौकी के अंतर्गत आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी (Aakarsh Enclave Colony) में देर रात उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक पुलिस अफसर (Police Officer) ने शराब के नशे (Drunk) में 8 से ज्यादा कारों के कांच तोड़ दिए.. कॉलोनी वालों को यह भी समझ में नहीं आया कि आखिर जो पुलिस लोगों की रक्षा के लिए काम करती है, वही लोगों के कारों के कांच क्यों तोड़ रही हैं. हालांकि अफसर को रोकने के लिए वहां पुलिस के कुछ अन्य जवान भी आ गए. पूरे घटना की वहां खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल दी..

क्यों तोड़े गाड़ियों के कांच

बताया गया कि संजय भलावी नाम के पुलिस अफसर पहले जबलपुर के विभिन्न थानों में टीआई के रूप में पदस्थित थे. उन्हें अब छिंदवाड़ा के चौरई थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है. उनका जबलपुर में आकर्ष एनक्लेव कॉलोनी में ही घर है. सोमवार रात शराब के नशे में धुत संजय भलावी ने अचानक, बिना कारण लोगों की कार का शीशा तोड़ना शुरू कर दिया. जब लोगों ने इसका प्रतिरोध किया तब संजय भलावी ने उन्हें धमकाया. यही नहीं, कुछ लोगों को जाति सूचक शब्दों से भी प्रताड़ित किया. कॉलोनी वालों ने ऑफिसर के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई. 

ये भी पढ़ें :- हजारों किमी दूर से उड़कर छत्तीसगढ़ पहुंचे विदेशी मेहमान, सालों बाद प्रवासी पक्षी के आने से लोगों में उत्साह

कॉलोनी के लोगों ने की शिकायत

अफसर के हंगामा करने के बाद कॉलोनी के कुछ लोगों ने रात को फोन किया, तो पुलिस बल ने आकर उन्हें घर के अंदर भेज दिया था. लेकिन, पुलिस ने रिपोर्ट न होने के कारण अभी कोई कार्रवाई नहीं की है. वीडियो में दिख रहे संजय भलावी की हरकतों को देख कर कोई नहीं कह सकता कि ये पोलिस के थाना प्रभारी स्तर के बड़े अधिकारी है. जबलपुर पदस्थापना के दौरान भी इनकी शराबखोरी चर्चा में था. लेकिन, पुलिस के बड़े अफसर अपने ही विभाग के अधिकारी पर मेहरबान नजर आते हैं..

ये भी पढ़ें :- constipation medicine: सोने से पहले एक गिलास दूध में ये दो चीजें डालकर पी लें, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी कब्ज की समस्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में 1500 रुपए की रिश्वत लेकर बुरी तरह फंसा प्रधान आरक्षक, कोर्ट ने भेजा इतने सालों के लिए सलाखों के पीछे 
Jabalpur: शराब पीकर पुलिस अफसर ने खोया आपा, अपनी ही कॉलोनी में आधी रात को जमकर मचाया उतपात, देखें Video
South East Central Railway Mandala Nainpur Jabalpur CBI team arrested railway officer taking bribe
Next Article
रिश्वतखोर रेलवे अधिकारी पर CBI ने कसा शिकंजा, 40 हजार रुपए लेते रंगे हाथ दबोचा 
Close
;