विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

ग्राइंडर मशीन से ATM काट रहे युवक को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा, लाखों रुपए चोरी की साजिश विफल

बताया जा रहा है कि आरोपी ने 22 सितंबर को भी बैंक की रेकी की थी. फिलहाल आरोपी के कब्जे से चोरी किया गया कंप्यूटर (मॉनिटर व सीपीयू) और ग्राइंडर जब्त कर लिया गया है. वहीं आरोपी से पूछताछ कर अन्य युवकों का पता लगाया जा रहा है.

Read Time: 3 min
ग्राइंडर मशीन से ATM काट रहे युवक को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा, लाखों रुपए चोरी की साजिश विफल
एटीएम काटते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया आरोपी

Satna Crime News : बैंक और एटीएम में बड़ी चोरी (Satna bank Robbery) की वारदात को अंजाम देने के दौरान पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ दबोच लिया. आरोपी ग्राइंडर मशीन से एटीएम (ATM) काटने की कोशिश कर रहा था. तभी गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों (MP Police) ने आहट पाकर सूझबूझ का परिचय देते हुए शटर को बाहर से बंद कर दिया और थाने को सूचना देकर फोर्स बुलाई. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला रामनगर कस्बे का है, जहां देर रात आरोपी इंडियन बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास कर रहा था. 

पुलिस ने आरोपी धीरज उर्फ धीरू पटेल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे घटना के संबंध में पूछताछ की गई. इसके अलावा उसके अन्य सहयोगियों का भी पता लगाया जा रहा है. एसडीओपी मैहर राजीव पाठक ने बताया कि दरम्यानी रात गश्त के दौरान करीब 2 बजे उप निरी. बीएल रावत और आरक्षक संदीप तिवारी कस्बा रामनगर के बैंक, एटीएम चेक कर रहे थे. तभी साईं मंदिर के पास स्थित इंडियन बैंक रामनगर का एटीएम चेक किया तो देखा कि एटीएम का ताला कटा हुआ है और अंदर से कुछ आवाज आ रही. तत्काल उप निरीक्षक बीएल रावत और आरक्षक संदीप तिवारी द्वारा एटीएम के शटर को बाहर से बंद कर दिया गया. इसके बाद मौके पर थाना प्रभारी रामनगर निरीक्षक संतोष तिवारी अन्य स्टाफ पहुंचे और एटीएम की घेराबंदी की गई.

यह भी पढ़ें : मोबाइल पर बात कर घर से निकला शख्स, सुबह ऑटो से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

22 सितंबर को की थी बैंक की रेकी
बैंक मैनेजर को मौके पर बुलवाकर जांच की गई तो बैंक की लाइट और कैमरे का कनेक्शन कटा मिला. कटर से बैंक के कैश काउंटर के बगल की खिड़की काटकर अंदर घुसकर मॉनीटर, सीपीयू और अन्य सामाग्री चोरी कर ली गई थी और बैंक के कैश लॉकर को भी काटने का प्रयास किया गया. बैंक के बगल में एटीएम के ताले काटकर एटीएम के अंदर घुस कर एटीएम को काट दिया गया था. तभी पुलिस स्टाफ ने एटीएम को बाहर से बंद कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 22 सितंबर को भी बैंक की रेकी की थी. फिलहाल आरोपी के कब्जे से चोरी किया गया कंप्यूटर (मॉनिटर व सीपीयू) और ग्राइंडर जब्त कर लिया गया है. वहीं आरोपी से पूछताछ कर अन्य युवकों का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : सतना : कुएं में फंसे जंगली सुअर को बचाना पड़ा महंगा, बाहर आते ही तीन गांव वालों पर किया हमला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close