विज्ञापन

Crime: चूना भट्ठे में मैनेजर को फेंकने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की नीयत से पहुंचे आरोपियों ने की थी हत्या

MP News: चोरी के इरादे से पहुंचे चार आरोपियों ने सिमको लाइम कंपनी के मैनेजर को भट्ठे में जला दिया था. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला यह था.

Crime: चूना भट्ठे में मैनेजर को फेंकने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की नीयत से पहुंचे आरोपियों ने की थी हत्या
कटनी पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

Manager Killing in Katni: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिले के कुठला थाना के अंतर्गत कछगवां स्थित चूने के भट्ठे (Lime Klin) में दो दिन पहले सिमको लाइम कंपनी के मैनेजर को चार आरोपियों ने मिलकर जिंदा जला दिया था. इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपी चोरी की नीयत से कंपनी में मैनेजर के कमरे में गए थे. लेकिन, वहां घुसकर उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों से चोरी के 60 हजार रुपए भी बरामद किए.

डॉग स्क्वाड की मदद से मिले आरोपी

मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि कुठला थानांतर्गत कछगवां स्थित सिमको लाइट कंपनी के मैनेजर समनू विश्वकर्मा की दो दिन पहले चूने के भट्ठे में जला हुआ शव मिला था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम के सहयोग से पुलिस को मत्वपूर्ण सुराग मिले थे. जिसके बाद हत्या से जुड़े चार आरोपियों को मैनेजर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें :- Water Crisis: गांव के लोग हुए पेयजल के लिए परेशान, कुएं का पानी पीने के लिए हैं मजबूर

ऐसे की थी मैनेजर की हत्या

आरोपी चोरी की नीयत से मैनेजर के कमरे में देर रात घुसकर रुपये चुराने गए थे. तभी मैनेजर कमरे में पहुंच गया. जिसके बाद आरोपियों ने मैनेजर समनू विश्वकर्मा के ऊपर हमला कर दिया और कपड़े में लपेटकर चूने के भट्ठे में फेंक दिया. पकड़े गए आरोपी आशीष सिंह और विनोद सिंह से 60 हजार रुपए बरामद किए गए और बाकी 20 हजार रुपए रंजीत सिंह ने अपनी मां को दे दिया था. सभी आरोपियों के परिजन सिमको लाइम कंपनी में मजदूर के रूप में कार्यरत थे, जिससे उन्हें मैनेजर के पास मजदूरों के लिए गुरुवार को वेतन देने के लिए रुपये होने की जानकारी मिली थी.

ये भी पढ़ें :- सिवनी की घटना को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गंभीर, कलेक्टर और एसपी को हटाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Crime: चूना भट्ठे में मैनेजर को फेंकने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की नीयत से पहुंचे आरोपियों ने की थी हत्या
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close