विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़वानी में PM मोदी ने MP के लोगों को दी गारंटी, कहा- "आपसे किए गये सभी वादे होंगे पूरे"

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के बड़वानी (PM modi in Barwani) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "आपसे किए गये सभी वादे पूरे होंगे. यह मेरी गारंटी है.''

Read Time: 3 min
बड़वानी में PM मोदी ने MP के लोगों को दी गारंटी, कहा-
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) ने सोमवार को मध्य प्रदेश के लोगों को आश्वासन दिया कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सत्ता बरकरार रहने पर पार्टी द्वारा उनसे किये गए सभी वादे पूरे किये जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के बड़वानी (PM modi in Barwani) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "आपसे किए गये सभी वादे पूरे होंगे. यह मेरी गारंटी है.'' इसके साथ ही उन्होंने देश में 80 करोड़ गरीब लोगों को कवर करने वाली केंद्र की मुफ्त राशन योजना (Pradhan Mantri Garib Kalyan Anna Yojana) अगले पांच वर्षों तक जारी रखने की अपनी बात दोहराई.

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को अंधेरे कुएं में धकेला

वहीं कांग्रेस की आलोचना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए 'सोने का महल' बनाने का वादा भी कर सकती है. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर मध्य प्रदेश को अंधेरे कुएं में धकेलने का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश को अंधेरे से बाहर निकाला है. पीएम मोदी ने कहा, "यह चुनाव मध्य प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य को तय करने वाला है.'' इसके साथ ही पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार की हलचल के बीच सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए सीमा पर अपनी यात्रा का भी जिक्र किया.

पीएम मोदी ने आदिवासियों के योगदान को किया याद

15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के बारे में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यह बीजेपी सरकार के लिए गर्व की बात है कि हमें इस दिन को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने का अवसर मिला.'' प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के आदिवासियों ने देश की संस्कृति को समृद्ध किया है. उन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में आदिवासी योद्धाओं और स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आदिवासी समुदाय की उपेक्षा की थी, बीजेपी ने इस समुदाय को सम्मान दिलाया है.

ये भी पढ़ें - MP Election 1990: जब पहली बार MP में ढहा कांग्रेस का किला, 1990 में BJP को मिली छप्पर फाड़ जीत

ये भी पढ़ें - "इस बार 2018 से ज्यादा तैयारी..." - दिग्विजय सिंह ने जताई 130+ सीटें मिलने की उम्मीद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close