विज्ञापन

Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत 

MP News: रतलाम में अनियंत्रित होकर एक मजदूरों से भरा हुआ पिकअप वैन सड़क से नीचे खाई में गिर गया. हादसे में कुल तीन मजदूरों की मौत हो गई और 15 मजदूर घायल हो गए. लोगों की मानें, तो इसमें घटना के समय 60 से ज्यादा मजदूर सवार थे.

Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत 
अनियंत्रित होकर घाट में गिरा पिकअप

Pickup Van Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले में शनिवार को मजदूरों से भरा पिकअप वैन (Pickup Van) पलट गया. इस हादसे में तीन मजदूरों (Labourers) की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. घटना के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि घटना के समय पिकअप में 60 से ज्यादा मजदूर भरे हुए थे. यह सभी सोयाबीन काटने के लिए रतलाम आ रहे थे कि तभी रतलाम-रावटी रोड पर धोलावाड़ प्लांट (Dholawad Plant) के पास यह हादसा हो गया. पिकअप पलटने का कारण अनियंत्रण बताया गया.

इस वजह से पलट गया पिकअप

बताया गया कि लोड ज्यादा होने कि वजह से पिकअप वाहन रिवर्स होकर घाट में पलट गया. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. जिसे सुनकर आसपास के ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और घायलों को बाहर निकाल कर रावटी और रतलाम जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया. इस हादसे में दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर सैलाना एसडीएम मनीष जैन सहित तहसीलदार और प्रशासन का अमला भी घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचा और मृतकों को सरकारी सहायता उपलब्ध करवाई गई. 

ये भी पढ़ें :- Odisha में MP के छात्रों के साथ सीनियर छात्रों ने की रैगिंग, अपने बच्चों की पीड़ा को लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचे परिजन

जान ले रहा है वाहनों का ओवरलोडिंग

गौरतलब है कि आदिवासी अंचलों में ओवरलोडिंग की कीमत आए दिन मासूम ग्रामीण अपनी जान देकर चुका रहे हैं. वहीं, रतलाम का परिवहन विभाग इसको लेकर कोई संज्ञान लेता नजर नहीं आ रहा है. आरटीओ दीपक मांजी कभी ग्राउंड पर नजर नहीं आते हैं. ओवरलोडिंग को लेकर चेकिंग नहीं किए जाने के कारण ही ऐसे हादसे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- मोहन सरकार को कोर्ट का नोटिस, सरकारी स्कूलों में 'स्थायी टीचर भर्ती न' करने के मामले में मांगा जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM Modi Birthday: सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री को दी खास बधाई, कहा- विशाल दृष्टि से सब संभव...
Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत 
Effect of NDTV news government ambulance driver relieved for not paying money in Singrauli
Next Article
Ambulance चालक ने मरीज को ले जाने के लिए मांगे थे पैसे, अब कलेक्टर ने दी ऐसी सजा
Close