विज्ञापन

कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Martyr Pradeep Patel: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव देह शनिवार को उनके गृह ग्राम पहुंची. शहीद की एक झलक पाने के लिए क्षेत्र का पूरा जनसूमह उमड़ पड़ा. इस दौरान उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई...  

कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि
सिक्किम में शहीद हुए कटनी के लाल प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, दी यादगार विदाई.

Katni News: कटनी का एक बेटा बीते दिन देश की सेवा करते हुए शहीद हो गया था. शनिवार को शहीद प्रदीप पटेल की पार्थिव देह उनके गृह ग्राम हरदुआ कला पहुंची. इस दौरान उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई. शासकीय माध्यमिक शाला हरदुआ कला में प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, पशुपालन मंत्री लखन पटेल, सांसद वीडी शर्मा और स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक भी इस भावुक पल में परिजनों को संबल दिया.इस दौरान शहीद प्रदीप पटेल के पार्थिव शरीर पर सेना के जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ पुष्प चक्र सहित उनके सम्मान में श्रद्धांजलि दी.

सेना का वाहन खाई में गिर गया था

शनिवार शाम को शहीद प्रदीप पटेल का पार्थिव देह उनके गृह ग्राम लाया गया.सांसद वीडी शर्मा और प्रदेश के दोनों मंत्रियों और विधायकों ने पार्थिव देह को कंधा देते हुए अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

कटनी के शहीद बेटे को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए सेना के जवान.

कटनी के शहीद बेटे को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए सेना के जवान.

शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में उमड़े जनसमूह ने भी शामिल होकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.बता दें, सिक्किम में गुरुवार को सड़क हादसे के दौरान सेना का वाहन खाई में गिर गया था,जिससे उसमें बैठे प्रदीप पटेल सहित अन्य 3 जवान भी दुर्घटना में शहीद हो गए.

ये भी पढ़ें- Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल

परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस 

स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक शहीद को अंतिम विदाई देते हुए.

स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक शहीद को अंतिम विदाई देते हुए.

NDTV की टीम ने कटनी जिले के प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, पशुपालन मंत्री लखन पटेल और स्थानीय विधायक संजय सत्येंद्र पाठक से चर्चा की जिसमे सभी ने शहीद हुए स्व. प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया. बता दें कि विमान से स्व प्रदीप पटेल की पार्थिव देह को सिक्किम से खजुराहो लाया गया था. जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शहीद के परिजनों को एक करोड़ रु की राशि देने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें-  Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
iPhone 16 देख मन ललचा... सावधान! Cyber Fraud का हाे सकते हैं शिकार, फर्जी साइट्स से नहीं मिलेगा उपहार
कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि
Rainfall Red Alert: Danger of heavy rain today in Madhya Pradesh, Orange alert in 28 districts, water may fall up to 8 inches in these districts
Next Article
Rainfall Red Alert: मध्य प्रदेश में आज भारी बारिश का खतरा, 28 जिलों में ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में 8 इंच तक गिर सकता है पानी
Close