विज्ञापन

Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल

Double Murder Case In Raghogarh: मध्य प्रदेश के गुना जिले में दोहरे हत्याकांड के बाद बवाल मचा हुआ है. ये घटना राघौगढ़ थानांतर्गत आईटीआई कॉलेज के पास मक्के खेत घटी है. यहां पिता-पुत्र का गंभीर अवस्था में शव मिला था. गुस्साए परिजनों ने चक्का जाम करते हुए बड़ा ऐलान किया है..

Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल
राघौगढ़ में दोहरा हत्याकांड, पिता-पुत्र के खेत में मिले शव, परिजनों ने किया चक्काजाम.

MP Crime News In Hindi: एमपी के गुना जिले के राघौगढ़ थाना अंतर्गत आईटीआई कॉलेज के पास मक्के खेत में पिता-पुत्र का शव मिलने से क्षेत्र से सनसनी फैल गई. दोनों मृतक गत दिवस बकरियां चराने घर से निकले थे. देर शाम तक वह वापस नहीं लौटे तो रातभर परिजनों ने उन्हें खोजा. शनिवार को उनके शव मक्के के खेत में मिले, जिसमें एक पिता का शव जमीन में गढ़ा था, जबकि बेटे का शव पास ही बागड़ में मिला.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राघौगढ़ के वार्ड 3 के रहने वाले प्रभु लाल केवट (80) और उनका बेटा लक्ष्मीनारायण केवट (30) शुक्रवार को अपनी एक दर्जन के करीब बकरियां चराने के लिए निकले थे.

पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराई

इस दौरान देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया. वहीं, पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराई. परिजन रात को भी उक्त खेत पर पहुंचे थे, लेकिन यहां काम कर रहे व्यक्ति ने दोनों पिता-पुत्र को नहीं देखने की बात कही. फिर शनिवार को उनके शवों की जानकारी भी उसी व्यक्ति ने पुलिस को दी.

नेशनल हाईवे किया जाम 

इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया. वहीं, शहर के मुख्य मार्ग पर भी प्रदर्शन किया. इस दौरान परिजनों एवं आक्रोशित लोगों ने आधे घंटे से अधिक समय तक नेशनल हाईवे पर नारेबाजी कर चक्का जाम किया. यहां बड़ी संख्या में परिवार की महिलाएं सड़क पर बैठ गईं.

पुलिस ने परिजनों को दी समझाइश 

ऐसे में दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया. चक्का जाम की सूचना पर एएसपी मान सिंह ठाकुर मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी. बाद में देर शाम तक चक्का जाम खुल सका. इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. वहीं, पुलिस पर भी ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए. इधर घटना के बाद लोगों में आक्रोश फूट पड़ा.

ये भी पढ़ें- MP: फुटपाथ पर महिला से रेप का Video बनाने वाला पकड़ाया, Viral करने वालों की भी तलाश कर रही पुलिस  

शहर के मुख्य बाजार बंद

घटना के विरोध में रविवार को शहर में बंद का आव्हान सोशल मीडिया के माध्यम से किया जानें की खबर है. हालांकि, घटना के बाद शहर के मुख्य बाजार बंद हो गए, जिस खेत में पिता-पुत्र के शव मिले हैं, वह बड़े नेता का बताया जाता है. इस मामले में राघौगढ़ थाना प्रभारी टीआई जुबेर खान ने बताया कि दो लोगों की हत्या हुई है. पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-  Accident: अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरा पिकअप सीधा गिरा खाई में... तीन की हो गई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देवर-भाभी को रंगे हाथों पकड़ा तो.... पति को मिली दर्दनाक सजा, ऐसे बेनकाब हुई मिस्ट्री
Double Murder: पिता का खेत में गढ़ा हुआ तो बेटे का झाड़ियों में मिला शव, हत्याकांड के बाद मचा बवाल
Bundeli song and dance welcomed him, CM Mohan Yadav made many announcements for development in Bundelkhand, will beat Haryana and Punjab in development
Next Article
CM मोहन यादव ने बुंदेलखंड में कर दी घोषणाओं की बौछार, कहा- नक्शा बदल देंगे, हरियाणा-पंजाब होंगे पीछे
Close