विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2024

"कांग्रेस के हर हिंदू नेता और कार्यकर्ता की आस्था राम में", श्योपुर में बोले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी

MP News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार गुरुवार को श्योपुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 mins
"कांग्रेस के हर हिंदू नेता और कार्यकर्ता की आस्था राम में", श्योपुर में बोले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी
फाइल फोटो

Congress Workers Conference: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Pran Pratishtha) में सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और अधीर रंजन चौधरी के शामिल नहीं होने को लेकर कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए बीजेपी इसे मुद्दा बना रही है और सियासत कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर हिंदू नेता और कार्यकर्ता की आस्था राम में है. 22 जनवरी के बाद कांग्रेस के एक लाख कार्यकर्ता अयोध्या (Ayodhya) जाकर रामलला के दर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीतिक लाभ-हानि के लिए इसे आस्था से नहीं जोड़े.

बता दें कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए इस समय ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान वे गुरुवार को श्योपुर के विजयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल हुए. जहां दोनों नेताओं ने बीजपी के सीनियर नेताओं के राजनीतिक भविष्य और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा.

Jitu Patwari and Umang Singhar

जीतू पटवारी उमंग सिंघार ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर हैं. (फोटो-फेसबुक/@Umang Singhar)

उमंग सिंघार ने सीनियर नेताओं पर कसा तंज

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी के सीनियर नेताओं के राजनीतिक भविष्य को लेकर तंज कसते हुए कहा कि एमपी से दिल्ली के ऊंचे पदों पर पहुंचे बीजेपी के नेताओं का विधानसभा में डिमोशन कर दिया गया है. कभी दिल्ली के हुए नेताओं का पता मोदी और शाह ने भोपाल में परमानेंट कर दिया है. उमंग सिंघार ने शिवराज सिंह चौहान को सीएम पद से हटाए जाने पर कहा कि शिवराज सिंह गए, नरेंद्र सिंह तोमर को बीजेपी ने विधानसभा में अध्यक्ष बनाकर अब विधायकों को आशीर्वाद देने के लिए छोड़ दिया है. 

उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर और प्रहलाद पटेल को वापस नर्मदा किनारे भेज कर उनका राजनीतिक अंत करते हुए मोहन यादव को सीएम बनाकर मंदिर का पुजारी बना दिया गया है.

ये भी पढ़ें - MP में बीस दिनों से बंद है ई-पोर्टल का काम, ठप हुआ नगर निगम का कामकाज, भटक रहे लोग

ये भी पढ़ें - शर्मनाक ! 'छेड़छाड़' में मध्यप्रदेश सबसे आगे, पूरे देश में इंदौर का नंबर छठा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा-बिना किसी नए टैक्स के प्रदेश बजट का आकार बढ़ा
"कांग्रेस के हर हिंदू नेता और कार्यकर्ता की आस्था राम में", श्योपुर में बोले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी
Madrasa will be closed in MP CM Mohan Yadav gave big hints
Next Article
'चिंता मत करो...' MP में बंद होंगे मदरसे? सीएम मोहन यादव ने दिए बड़े संकेत
Close
;