विज्ञापन

बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी समेत ये वाहन जब्त

Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन करने वालों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने 15 पेटी शराब सहित परिवहन कार्य में शामिल वाहन को जब्त किया...

बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी समेत ये वाहन जब्त
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेट्टी शराब समेत ये वाहन जब्त.

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी पाटी पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करने वालों पर एक्शन लिया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से 15 पेटी शराब और बोलेरो वाहन को जब्त किया गया. वहीं, आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया.थाना प्रभारी रोहित पाटीदार ने बताया पुलिस अधीक्षक बड़वानी पुनीत द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को ऑपरेशन प्रहार के तहत अवैध गतिविधियों, शराब, जुआ -सट्टा, आर्म्स, मादक पदार्थ आदि के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था.

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि बड़वानी तरफ से एक वाहन अवैध शराब लेकर आ रहा है. सूचना पर ग्राम सेमली में घेराबंदी कर बोलेरो वाहन को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. वाहन के चालक ने अपना नाम काशीराम उर्फ ईस्मल पिता रेमसिंह मुजाल्दे जाति बारेला बताया. वहीं, पास में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम दिलीप पिता भाव सिंह चौहान बताया.

153 लीटर अवैध शराब वाहन में रखी मिली

पुलिस टीम ने बोलेरो वाहन की चेकिंग की तो वाहन में पीछे और बीच की सीट के नीचे पावर स्ट्रांग बीयर की कुल 6 पेटी शऱाब और 153 लीटर अवैध रूप से रखी हुई मिली.

ये भी पढ़ें- ठगी की सारी हदें पार! पहले कहा खिलवाएंगे National-International क्रिकेट मैच, फिर लूट लिए 15 लाख रुपये

कुल 15 पेटी देशी-विदेशी शराब मिली

पकड़े गए आरोपियों के पास शराब विक्रय करने का कोई लाइसेंस भी नहीं मिली.  आरोपी काशीराम उर्फ इस्माइल पिता रेमसिह मुजाल्दे और आरोपी दिलीप पिता भाव सिंह चौहान के कब्जे से कुल 15 पेटी देशी-विदेशी शराब मिली. आरोपियों पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Negligence: मासूम के सिर में था तेज दर्द और बुखार, PHC में नहीं मिला समय पर इलाज तो हो गई मौत!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
iPhone 16 देख मन ललचा... सावधान! Cyber Fraud का हाे सकते हैं शिकार, फर्जी साइट्स से नहीं मिलेगा उपहार
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी समेत ये वाहन जब्त
Rainfall Red Alert: Danger of heavy rain today in Madhya Pradesh, Orange alert in 28 districts, water may fall up to 8 inches in these districts
Next Article
Rainfall Red Alert: मध्य प्रदेश में आज भारी बारिश का खतरा, 28 जिलों में ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में 8 इंच तक गिर सकता है पानी
Close