विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

पन्ना : BJP से पूर्व विधायक महेंद्र बागरी ने थामा कांग्रेस का दामन, सियासी माहौल गरमाया

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. सत्तारूढ़ बीजेपी को चुनावी मौसम में दलबदल का सामना करना पड़ रहा है.

Read Time: 2 min
पन्ना : BJP से पूर्व विधायक महेंद्र बागरी ने थामा कांग्रेस का दामन, सियासी माहौल गरमाया
पूर्व विधायक महेंद्र बागरी ने थामा कांग्रेस का दामन

मध्यप्रदेश में चुनावी सीजन आने के साथ कई बड़े नेता भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे है. सोमवार को पंन्ना में भी दलबदल देखने को मिला. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से गुनौर विधानसभा से विधायक रहे महेंद्र बागरी ने सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व विधायक महेंद्र बागरी कांग्रेस जिलाध्यक्ष शिवजीत सिंह के साथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल पहुंचे और कमलनाथ ने उन्हें सदस्यता दिलाई. महेंद्र बागरी की सदस्यता से भाजपा की राह अब कठिन होती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- BJP की जन-जन तक पहुंचने की कोशिश, राजनाथ सिंह नीमच में जन आशीर्वाद' यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

महेंद्र बागरी गुनौर से विधायक बने..उसके बाद उनका टिकट काटकर राजेश वर्मा को दिया गया और वह हार गए. हार के बाद भी फिर दोबारा राजेश वर्मा को प्रत्याशी बनाया गया, जिससे नाराज होकर उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी पहले जैसी नहीं रही. मेरे साथ सैकड़ों लोग कांग्रेस की सदस्यता लेने आ रहे थे.

उन्होंने कहा कि वह टिकट लेने की शर्त को लेकर शामिल नही हुए.आम कार्यकर्ता की तरह कार्य करेंगे और कांग्रेस को जीत दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनावों की तैयारी: निर्वाचन आयोग 4 सितंबर से भोपाल का करेगा दौरा

जानें कौन हैं महेंद्र बागरी

महेंद्र बागरी पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा सीट से आते हैं. 2013-2018 तक बीजेपी से विधायक रह चुके हैं. लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. जिस कारण बागरी लंबे समय से नाराज चल रहे थे. उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें भी चल रही थीं. आज वो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close