विज्ञापन
Story ProgressBack

Neemuch: क्रेटा कार में सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी पर चलाई गोली, एक की मौत

Madhya Pradesh News: क्रेटा कार में सवार होकर आए दो हमलावरों ने नीमच के व्यवसायी अशोक अरोरा पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एक हमलावर की मौत हो गई, जबकि समाज सेवी और व्यवसायी अशोक अरोरा घायल हो गए.

Read Time: 2 min
Neemuch: क्रेटा कार में सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी पर चलाई गोली, एक की मौत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) शहर के बीच बाजार में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक क्रेटा कार में सवार होकर आए दो हमलावरों ने नगर के व्यवसाय अशोक अरोरा पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एक हमलावर की मौत हो गई, जबकि समाज सेवी और व्यवसायी अशोक अरोरा घायल हो गए.

दरअसल, नीमच के लायंस पार्क चौराहा पर एक क्रेटा कार में दो लोग सवार होकर आए. इस दौरान नगर के समाजसेवी अशोक अरोरा अपने कार्यालय से घर की ओर जा रहे थे. हमलावर रॉन्ग साइड से गाड़ी को लेकर आए और समाजसेवी की गाड़ी के आगे लगा दी और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे इस दौरान दोनों गुटों में हुई फायरिंग के बीच एक हमलावर घायल हो गया व समाज सेवी अशोक अरोरा को भी हल्की फुल्की चोट आई, जिन्हें तत्काल नीमच जिला चिकित्सालय ले जाया गया.

सूचना मिलते ही मौके पर नीमच एसपी अमित कुमार तोलानी पहुंचे. घटना में एक हमलावर की मौत हो गई. वहीं पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में जांच की जा रही है कि किन कारणों के चलते ये फायरिंग हुई है. साथ ही इस हमले में शामिल एक और हमलावर की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़े: Baikunthpur: नहानी घर के लिए 3 लाख 77 हजार का भुगतान, 18 महीने बाद भी नहीं शुरू हुआ निर्माण कार्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close