विज्ञापन
Story ProgressBack

MP युवा कांग्रेस को नए युवाओं की दरकार, अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह बोले, नई फौज की जाएगी तैयार

MP Youth Congress: एक माह पूर्व विक्रांत भूरिया को युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाकर युवा मितेंद्र दर्शन सिंह को अध्यक्ष बनाया गया था.1 महीने के अपने कार्यकाल के दौरान युवा अध्यक्ष ने प्रदेश युवा कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत दिए थे, जिससे निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय मानी जा रही है.

Read Time: 2 mins
MP युवा कांग्रेस को नए युवाओं की दरकार, अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह बोले, नई फौज की जाएगी तैयार
नये नवेले युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह (फाइल फोटो)

MP Youth Congress: मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस बदलाव का दौर शुरू हो चुका है. एक महीने पहले युवा कांग्रेस अध्यक्ष बनाए गए मितेंद्र दर्शन सिंह की ताजपोशी के बाद युवा कांग्रेस की टीम में बदलाव की संभावना जताई जा रही थी. बुधवार को युवा कांग्रेस अध्यक्ष की अगुवाई मैें हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है.

एक माह पूर्व विक्रांत भूरिया को युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाकर युवा मितेंद्र दर्शन सिंह को अध्यक्ष बनाया गया था.1 महीने के अपने कार्यकाल के दौरान युवा अध्यक्ष ने प्रदेश युवा कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत दिए थे, जिससे निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय मानी जा रही है.

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस में निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय

माना जा रहा है कि प्रदेश युवा कांग्रेस में बदलाव का दौर शुरू होने के बाद निष्क्रिय पदाधिकारियों पर गाज गिरना तय है, लेकिन नए युवाओं को युवा कांग्रेस के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आय़ोजित बैठक में आज नई कार्यकारिणी बनाई जाएगी.  

अध्यक्ष बोले, प्रदेश में युवा नेताओ की नई फौज तैयार की जाएगी

युवा कांग्रेस में बदलाव को लेकर अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने कहा कि युवाओं की नई फौज तैयार की जाएगी. सिफ़ारिश वालों का काम नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम युवाओं के हक की आवाज को बुलंद करेंगे. साथ ही कहा कि, नई युवा कांग्रेस में सिफारिश नियुक्ति नहीं होगी.

खबर अपडेट की जा रही है... 

ये भी पढ़ें-Analysis: केंद्र में सरकार का दावा, लेकिन MP और CG की 40 सीटों पर कांग्रेस की चुप्पी के मायने?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है ! घूसखोरी की खुल पोल तो... पैर पकड़ कर लौटाए रिश्वत के पैसे
MP युवा कांग्रेस को नए युवाओं की दरकार, अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह बोले, नई फौज की जाएगी तैयार
MP High Court allows jailed accused to appear in MPPSC Pre exam 2024 Candidate is accused of Rs 64 crore of drainage scam in Indore
Next Article
MP हाईकोर्ट ने जेल में बंद आरोपी को दी MPPSC एग्जाम देने की अनुमति, 64 करोड़ के ड्रेनेज घोटाले का है आरोप
Close
;