विज्ञापन

6 लड़कियां, दिल्ली और 4 दिन! MP पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री तो हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि नाबालिग लड़कियां दिल्ली कैसे पहुंचीं और उनके साथ वहां क्या हुआ. मामले में अभी सभी के बयान लिया जाना बाकी है.

6 लड़कियां, दिल्ली और 4 दिन! MP पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री तो हुआ बड़ा खुलासा
6 लड़कियां, दिल्ली और 4 दिन! MP पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री तो हुआ बड़ा खुलासा

MP News : डिंडौरी जिले के अमरपुर चौकी पुलिस ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से छह नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. इन लड़कियों को घरेलू कामकाज कराने के लिए दिल्ली ले जाया गया था, जहां से पुलिस ने एक NGO की मदद से उन्हें रेस्क्यू किया. बरामद लड़कियों में एक मंडला जिले की है, जबकि पांच लड़कियां डिंडौरी जिले की बताई जा रही हैं. पुलिस ने सभी लड़कियों को सुरक्षित उनके परिजनों के हवाले कर दिया है. नाबालिग लड़कियों को दिल्ली से वापस लाने के लिए डिंडौरी पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी. पुलिसकर्मी चार दिनों तक लगातार दिल्ली में डटे रहे और साइबर सेल की सहायता से सभी छह लड़कियों को बरामद करने में सफल हुए.

MP से दिल्ली कैसे पहुंची 6 लड़कियां?

घटना की जानकारी देते हुए ASP जगन्नाथ सिंह ने बताया कि इस ऑपरेशन में शामिल पुलिसकर्मियों को उनके सराहनीय कार्य के लिए SP की तरफ से इनाम दिया जाएगा. पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि नाबालिग लड़कियां दिल्ली कैसे पहुंचीं और उनके साथ वहां क्या हुआ. मामले में अभी सभी के बयान लिया जाना बाकी है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

घटना को लेकर हो सकता है बड़ा खुलासा

सभी पहलुओं की गहन जांच की जा रही है ताकि दोषियों को सजा दिलाई जा सके और भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. मामले को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि सम्भवत: लड़कियों को तस्करी के लिए बहला-फुसला कर दिल्ली भेजा गया हो. बहरहाल, लड़कियों से पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"ऐसे नेता को तो, झूठ बोलने के लिए अलग से....", शिवराज और जीतू पटवारी में बढ़ी तू-तू मैं मैं
6 लड़कियां, दिल्ली और 4 दिन! MP पुलिस ने बेनकाब की मिस्ट्री तो हुआ बड़ा खुलासा
Amavasya kab hai Sarva Pitru Amavasya related information date and tarpan vidhi
Next Article
Sarva Pitru Amavasya पर ऐसे करें पितरों का तर्पण और अनुष्ठान, तो आत्मा को मिलेगी मुक्ति
Close