विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: राजस्व मंत्री की ललकार, काम करने के लिए कोई पैसे मांगे तो मुझे बताना, नौकरी करने लायक नहीं छोडूंगा

Madhya Pradesh News Aaj Ki: Madhya Pradesh News: करण सिंह ने किसान की आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई भी सरकार अफसर काम करने के लिए पैसे मांगे, तो चुपचाप टेलीफोन कर देना, उसे नौकरी लायक नहीं छोड़ूंगा.

Read Time: 2 mins
MP News: राजस्व मंत्री की ललकार, काम करने के लिए कोई पैसे मांगे तो मुझे बताना, नौकरी करने लायक नहीं छोडूंगा

Madhya Pradesh News Today: देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार एक बड़ी समस्या है. आम लोगों और गरीबों को सरकारी दफ्तरों में छोटे से छोटे काम कराने के लिए पैसे खिलाने पड़ते हैं, तब जाकर उनकी फाइल आगे बढ़ती है. ऐसे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा (Karan Singh Verma) ने लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने वाला बयान दिया है.

करण सिंह ने किसान की आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई भी सरकार अफसर काम करने के लिए पैसे मांगे, तो चुपचाप टेलीफोन कर देना, उसे नौकरी लायक नहीं छोड़ूंगा. ये बातें उन्होंने सीहोर जिले के ग्राम गाजी खेड़ी में किसानों को संबोधित करते हुए कही.

ये भी पढ़ें- महाकाल की सवारी पर ‘कुल्ला' के मामले में शिकायतकर्ता और गवाह दोनों मुकरे, हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

दरअसल, मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा यहां आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार से मुझे बहुत चिढ़ है. लोग मेहनत मजदूरी करते हैं.  ऐसे में किसी ने पैसे ले लिया, तो मुझे चुपचाप टेलीफोन कर देना, मैं उसे नौकरी लायक नहीं छोडूंगा. मंत्री ने कहा कि गरीब हमारी पहली प्राथमिकता में है. सबसे पहले मैं आपकी तरफ देखूंगा. उन्होंने कहा कि एक बाई हमारे यहां पोंछा लगती है. वह बेचारी ठंडी में आती है. लिहाजा हमने कहा तेरी भी तनख्वाह बढ़ा देंगे. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: कमांडर के एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली, बीजापुर में की ग्रामीण की हत्या

ये भी पढ़ें- दिल्ली में BJP की बड़ी बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर प्रभारियों की होगी नियुक्ति
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amarwara By Elections: हार के बाद कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लगाए ये गंभीर आरोप, बोले-नेताओं ने नहीं, इन्होंने हमें हराया
MP News: राजस्व मंत्री की ललकार, काम करने के लिए कोई पैसे मांगे तो मुझे बताना, नौकरी करने लायक नहीं छोडूंगा
Fungal infection gripped the village of Betul hundreds of children became victims
Next Article
MP News: यहां फैला फंगल इंफेक्शन का कहर, सैकड़ों मासूम हुए इस बीमारी के शिकार
Close
;