विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

Chhattisgarh News: कमांडर के एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली, बीजापुर में की ग्रामीण की हत्या

Naxal Attack on Villagers: यह मामला रविवार और सोमवार की दरमियानी रात के दौरान का बताया जा रहा है. ग्राम पुसनार निवासी युवक रिषु पुनेम (19) का शव पुसनार रोड पर मिला, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना गंगालूर थाना में दी.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh News: कमांडर के एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली, बीजापुर में की ग्रामीण की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

Naxalites killed a Villager: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले (Naxalite Area Bijapur) में नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों (Bijapur Police) ने सोमवार को बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुसनार गांव में नक्सलियों (Naxalites) ने ग्रामीण की हत्या कर दी है. मृतक ग्रामीण की पहचान रिषु पुनेम के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को आज पुसनार गांव के करीब सड़क पर पुनेम का शव पड़े होने की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया.

यह मामला रविवार और सोमवार की दरमियानी रात के दौरान का बताया जा रहा है. ग्राम पुसनार निवासी युवक रिषु पुनेम (19) का शव पुसनार रोड पर मिला, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना गंगालूर थाना में दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बौखलाहट में की ग्रामीण की हत्या

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 12 तारीख को पुसनार गांव के करीब पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में गंगालूर एरिया कमेटी के जनमिलिशिया कमांडर तोया पोटाम के मारे जाने के बाद बौखलाहट में माओवादियों ने ग्रामीण की हत्या की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें - Bijapur : जंगल में घुसकर जवानों ने नक्सली कमांडर को मार गिराया, जानिए कैसे हुआ आमना-सामना?

गुरुवार को नक्सली का हुआ था एनकाउंटर

बता दें कि बीते गुरुवार, 12 जनवरी को पुसनार गांव के जंगल में सुरक्षाबलों ने एक लाख रुपये के इनामी जनमिलिशिया कमांडर तोया पोटाम उर्फ सोमलू (30) को मार गिराया था. सुरक्षाबलों ने यह कार्रवाई गंगालूर एरिया कमेटी के सचिव दिनेश मोड़ियम और लगभग 25 अन्य सशस्त्र नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना के बाद गुरुवार को की थी. जिसके लिए डीआरजी दंतेवाड़ा, डीआरजी बीजापुर और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था.

ये भी पढ़ें - CG में सुरक्षाबलों ने एक लाख के इनामी मिलिशिया कमांडर को किया ढेर, मुठभेड़ में कई अन्य नक्सली भी घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: आरंग में तीन की मौत के कारण की पलटी कहानी, चार्जशीट में पुलिस ने ये बताया
Chhattisgarh News: कमांडर के एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली, बीजापुर में की ग्रामीण की हत्या
liquor scam case In Chhattisgarh 3 people arrested with fake hologram ACB team caught them from Anwar fields
Next Article
Liquor scam Case में एक बार फिर बड़ी कार्रवाई, ACB की टीम ने नकली होलोग्राम के साथ 3 को किया गिरफ्तार
Close
;