विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : काला जादू उतारने के लिए ढोंगी बाबा ने महिला पर तलवार से किए वार, अब चल रहा है उपचार

पीड़िता 30 वर्ष से लगातार सिर में दर्द के चलते परेशान थी. कई बार इलाज करवाया मगर आराम नहीं मिला. लगातार तकलीफ बढ़ रही थी, सिर दर्द से परेशान महिला ने इसके बाद दर्द के इलाज के लिए तांत्रिक का सहारा लिया.

Read Time: 3 min
MP News : काला जादू उतारने के लिए ढोंगी बाबा ने महिला पर तलवार से किए वार, अब चल रहा है उपचार
धार:

Black Magic Case in Madhya Pradesh : आधुनिकता के इस दौर में आज भी अंधविश्वास जमकर फल-फूल रहा है. ऐसा ही मामला धार जिले के बड़वानिया से सामने आया है, जहां महिला के शरीर से डायन को बाहर निकालने के नाम पर तलवार मारी गई. सिर दर्द से पीड़ित महिला के शरीर के अंदर घुसी डायन को मारने का हवाला देते हुए महिला की पीठ पर तलवार से किए वार के जख्म साफ दिखाई दे रहे हैं. अब घायल महिला का बड़वानी जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

क्या है पूरा मामला?धार जिले के बड़वानिया में रहने वाली महिला 30 वर्ष से लगातार सिर में दर्द के चलते परेशान थी. उसने कई बार इलाज करवाया लेकिन आराम नहीं मिला. लगातार तकलीफ बढ़ रही थी, सिर दर्द से परेशान महिला ने इसके बाद इलाज के लिए काला जादू से इलाज कराने का फैसला किया. वह महिला सिर दर्द का इलाज करवाने के लिए बड़वानिया गांव के ही रहने वाले ढोंगी बाबा के यहां पहुंची.

महिला की समस्या सुनने के बाद ठोंगी बाबा ने कहा कि उसके शरीर में डायन है, डायन को मारने के लिए महिला के शरीर पर तलवार से वार करना होगा. उसने कहां तलवार वह महिला को मारेगा लेकिन उसका वार डायन को नुकसान पहुंचाएगा. 

महिला ने उस ढोंगी बाबा की बात को मान लिया. इसके बाद ढोंगी बाबा ने महिला की पीठ पर एक नहीं कई बार तलवार से वार किए. इस प्रक्रिया में महिला को गंभीर चोटे आईं और हालत खराब होने पर महिला को बड़वानी के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां पर एमएलसी बनवाने के बाद महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया, अब उसका उपचार जारी है. महिला के परिजनों का कहना है कि उक्त मामले को लेकर हमारे द्वारा पुलिस में भी शिकायत की गई है. ये घटना आज हमें यह साेचने पर मजबूर करती है कि ग्रामीण अंचल में आज भी अंधविश्वास कितना हावी है और ढोंगी बाबा किस तरह उपचार के नाम पर लोगों का शोषण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : MP News : शिवपुरी के डाकघर ने बनाया कीर्तिमान, मतदान से पहले पहुंचाए 7 लाख से ज्यादा वोटर कार्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close