विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, दबंगों ने बीच सड़क पर की फायरिंग

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के मुरार इलाके में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ है. ये झगड़ा यहां तक बढ़ गया कि फायरिंग और मारपीट तक की स्थिति आ गई. हालांकि भीड़ ने बदमाशों की बंदूक छीन ली है. पर लोगों में डर का माहौल अभी है..

MP News: दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, दबंगों ने बीच सड़क पर की फायरिंग
बीच सड़क पर गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, भीड़ ने बदमाश की बंदूक छीन ली, एक घायल .

Madhya Pradesh Today News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के मुरार (Murar) इलाके में उस समय दहशत फैल गई, जब एकाएक दो गुटों में झगड़ा होने लगा. इस झगड़े के बाद बीच सड़क पर फायरिंग हो गई. फायरिंग और मारपीट की इस घटना में एक युवक सिर पर चोट लगने से घायल हो गया. इसके बाद घायल युवक के साथियों ने फायरिंग करने वाले आरोपियों की लाइसेंसी बंदूक छीन ली है. 

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराते हुए बंदूक अपनी कस्टडी में ले ली है. घटना के बाद से इलाके में तनाव और दहशत का माहौल है.

   
दो गुर्जर परिवारों के बीच हुआ झगड़ा

दरअसल, मुरार के रहने वाले दो गुर्जर परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा है. इसी झगड़े को लेकर संदीप मवई अपने साथियों के साथ दो गाड़ियों में मुरार के सात नंबर चौराहा पहुंचा था. यहां पुरुषोत्तम गुर्जर और उसके साथी भी खड़े हुए थे. घायल पुरुषोत्तम गुर्जर ने बताया कि गाड़ी से आए संदीप मावई ने गाड़ी से उतरते ही उनके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी थी. फिर लाइसेंसी हथियार से फायरिंग भी की. गोली उनके पास से निकली. संदीप मावई के साथ आए लोगों ने डंडों से भी मारपीट की, जिसमें सिर में डंडा लगने से पुरुषोत्तम घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: एक्सीडेंट में पिता घायल, खुद के सिर-पैर में लगे टांके, फिर भी परीक्षा देने पहुंच गई छात्रा


लाइसेंसी बंदूक को पुलिस के कब्जे में लिया

घटना की जानकारी मिलते ही मुरार थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक संदीप मवई अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो चुका था. पुलिस ने मौके पर घायल पुरुषोत्तम गुर्जर का प्राथमिक उपचार कराया. वहीं, आरोपियों से छीनी गई लाइसेंसी बंदूक भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है. सीएसपी मुरार राजीव जंगले का कहना है कि फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- Corruption: पन्ना में किसानों से खरीदा गया एक हजार क्विटल गेहूं, पर गोदाम पहुंचने से पहले ही हो गया गायब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नर्सिंग स्टूडेंट्स ने फीस और डाक्यूमेंट्स वापस दिलाने के लिए लगाई थाने में गुहार, हाईकोर्ट ने निरस्त की थी कॉलेज की मान्यता
MP News: दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, दबंगों ने बीच सड़क पर की फायरिंग
Amarwara By Elections Congress spokesperson Pawan Khera made these serious allegations on MP Government
Next Article
Amarwara By Elections: हार के बाद कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लगाए ये गंभीर आरोप, बोले-नेताओं ने नहीं, इन्होंने हमें हराया
Close
;