विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

MP News: क्षिप्रा एक्सप्रेस पर पथराव, घटना में एक युवक घायल...जाने मामला 

हावड़ा से इंदौर के बीच चलने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस पर शुक्रवार सुबह करीब दस बजे पथराव की घटना हुई. घटना मानिकपुर और मझगवां स्टेशन के बीच की बताई जा रही है. वहीं खबर है कि चलती ट्रेन में पथराव होने से एक यात्री घायल हो गया.

Read Time: 3 min
MP News: क्षिप्रा एक्सप्रेस पर पथराव, घटना में एक युवक घायल...जाने मामला 
(क्षिप्रा एक्सप्रेस पर पथराव)

हावड़ा से इंदौर के बीच चलने वाली क्षिप्रा एक्सप्रेस पर शुक्रवार सुबह करीब दस बजे पथराव की घटना हुई. घटना मानिकपुर और मझगवां स्टेशन के बीच की बताई जा रही है. वहीं खबर है कि चलती ट्रेन में पथराव होने से एक यात्री घायल हो गया. घटना के वक्त यात्री पीछे गार्ड ब्रेक के पास लगे जनरल कोच में सवार था. जिसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने तीन-चार बड़े पत्थरों से हमला किया जिसके चलते यात्री को गंभीर चोट लगी. युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है व RPF की मदद से उसे जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला? 

क्षिप्रा एक्सप्रेस पर हुई पथराव

(घटना में घायल युवक)

(घटना में घायल युवक)

बताया जा रहा है कि इस पथराव में एक पत्थर मुंह में लगने से युवक के तीन दांत टूट गए. वहीं दूसरा पत्थर सिर पर लगने से वह बेहोश हो गया था. जिसके बाद करीब 11 बजे के बाद ट्रेन के सतना पहुंचने पर यात्री का प्राथमिक उपचार करवाया गया. जिसके बाद RPF ने शख्स को जिला अस्पताल भेज दिया. इस मामले में RPF SI प्रदीप तिवारी ने बताया कि घायल यात्री की पहचान कृष्णा चौधरी(22) के तौर पर हुई है. वह उचेहरा थाना इलाके के भटनवारा का रहने वाला है. वह अपनी पत्नी को ससुराल से लेने धनबाद गया था. इसी कड़ी में मानिकपुर स्टेशन से क्षिप्रा एक्सप्रेस के छूटने के करीब बीस मिनट बाद अचानक पथराव हो गया. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

मामले में जबलपुर कंट्रोल से सूचना मिलते ही डॉक्टर को स्टेशन पर बुलाया गया. जिसके बाद युवक को प्राथमिक उपचार दिया गया. बताया जा रहा है कि हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके सिर पर चार टांके लगे. हालत में सुधार नहीं होने पर उसे फिर रीवा के लिए रेफर किया गया है. पथराव की सूचना मिलते ही RPF मौके पर पहुंच आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वहीं अज्ञात लोगों के खिलाफ तमाम धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें : आईब्रो हैं बहुत हल्की तो घर में मौजूद यह हरे रंग की चीज लगाना शुरू कर दें, कुछ ही दिनों में हो जाएंगी घनी Eyebrows

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close