विज्ञापन

बेटे-बहू ने सारी हदें की पार ! ऐसा ढाया जुल्म कि SP के आगे पहुंची सास

Jabalpur Crime News : पड़ोसी के घर लगे CCTV में रिकॉर्ड हुआ कि बहू करुणा ने किस तरह बुजुर्ग महिला को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारे. पड़ोसियों ने जैसे-तैसे सरोज को बचाया था. विवाद के बाद बेटे- बहु ने सास सरोज को घर से निकाल दिया था. 

बेटे-बहू ने सारी हदें की पार ! ऐसा ढाया जुल्म कि SP के आगे पहुंची सास
बेटे-बहू ने सारी हदें की पार ! ऐसा ढाया जुल्म कि SP के आगे पहुंची सास

Domestic Violence : जबलपुर (Jabalpur) के सुदामा नगर (Sudama Nagar) में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला सरोज विश्वकर्मा (60) ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे गौतम विश्वकर्मा और बहू करुणा उसके साथ बीते 8 सालों से लगातार मारपीट कर रहे हैं और उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. इतना ही नहीं उसे घर से भी निकाल दिया गया है. इस बारे में उसने मदन महल थाने में कई बार शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. अब बुजुर्ग महिला अपने साथ हुई मारपीट का एक वीडियो लेकर SP ऑफिस पहुंची और मदद मांगी.

CCTV फुटेज आया सामने

बेटे-बहू की प्रताड़ना झेल रही सरोज विश्वकर्मा का कहना है कि बहू लगातार कुछ दिनों से मारपीट कर रही है. अभी कुछ दिनों से इस कदर मारना शुरु कर दिया कि अब तो उनके पैरों में चलने लायक जान भी नहीं बची हैं... और वे लंगड़ा कर चलती है. यही नहीं महिला ने बताया कि उसके साथ मारपीट की हरकत पास के एक CCTV में भी कैद हुई है.

❝ घर की बात घर पर करें ❞

ये वीडियो पड़ोसी के घर लगे CCTV में रिकॉर्ड हुआ कि बहू करुणा ने किस तरह बुजुर्ग महिला को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारे. पड़ोसियों ने जैसे-तैसे सरोज को बचाया था. विवाद के बाद बेटे- बहु ने सास सरोज को घर से निकाल दिया था. सरोज ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत की तो पुलिस का कहना था कि पारिवारिक विवाद है. इसका समाधान घर पर ही करें.

दर-दर भटकने को मजबूर सास

अब ये सास एक सप्ताह से घर से बेघर है और मोहल्ले में भटक रही है. इस बुजुर्ग महिला को मोहल्ले वाले ही खाना पानी दे रहे है. सरोज का कहना है कि अगर अब वो घर जाती है तो बेटे-बहू उसे जान से खत्म कर देगें. अब बेटे-बहु के खौफ के चलते बुजुर्ग महिला दर-दर भटकने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

मोहल्ले वालों ने जुटाए सबूत

वहीं, मामले में मोहल्ले वालों ने ही सबूत के तौर पर CCTV के फुटेज निकाले हैं. SP ऑफिस में पुलिस अधिकारियों ने वीडियो देखकर तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने बुजुर्ग महिला के बेटे और बहू की काउंसलिंग करने के भी निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें :

रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
बेटे-बहू ने सारी हदें की पार ! ऐसा ढाया जुल्म कि SP के आगे पहुंची सास
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close