विज्ञापन
Story ProgressBack

रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. घटना शहर के टैगोर वार्ड की है जहां पर एक बहु ने अपने पति के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के साथ बदसलूकी की सभी हदें पार कर दी.

Read Time: 2 mins
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद

Betul News in MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. घटना शहर के टैगोर वार्ड की है जहां पर एक बहु ने अपने पति के साथ मिलकर अपने सास-ससुर के साथ बदसलूकी की सभी हदें पार कर दी. आरोप के मुताबिक, बहु-बेटा ने मिलकर अपने ही घर के कमरे में सास-ससुर को कैद कर लिया. यही नहीं, बेटे और बहु ने घर में दरवाजे पर एक दीवार भी बना दी. इसके बाद जब सास-ससुर ने  घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल किया तो जाकर मामले का खुलासा हुआ.

सास-ससुर पर बहु-बेटे का अत्याचार

जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तो जिला कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. शुरुआती जांच में वीडियो में लगाए गए आरोप सही साबित हुए. जिसके बाद कलेक्टर ने बेटे और बहु को तुरंत ही सास-ससुर को रिहा करने के आदेश दिए.

बीमारी के चलते उठाया ये कदम

बता दें कि बैतूल के सिविल लाइन इलाके में भार्गव परिवार रहता है. इसी परिवार के बहु-बेटे ने घर में दरवाजे पर दीवार बना कर अपने बीमार बुजुर्ग सास-ससुर को कैद करवा दिया था. दीवार को इस तरह से बनवाया था जिससे कि न तो व्हील चेयर और ना स्ट्रेचर अंदर जा सकता था.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

कलेक्टर ने दिए रिहाई के आदेश

दरअसल, सास लता भार्गव के पति महादेव भार्गव काफी समय से बीमार हैं. इधर, बहु को अपने बीमार ससुर के बारे में सब कुछ पता है बावजूद इसके बहु ने इलाज के चलते ये काम किया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपती का बेटा कहीं बाहर नौकरी भी करता है. फिलहाल, मामले में  जिला कलेक्टर ने बहु-बेटे को दीवारे तोड़ने के आदेश दिए है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Moharram की झांकियों में नहीं होगी तारों की उलझन, MP के इस जिले में पहली बार बनी हाइड्रोलिक ताजिया, जानिए क्या है खासयित
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद
Rain in MP Heavy rain in 18 districts today alert of light rain in these districts including Bhopal-Indore
Next Article
Rain in MP: मध्य प्रदेश के 18 जिलों में आज तेज बारिश, भोपाल-इंदौर समेत इन जिलों में हल्की बारिश का अलर्ट
Close
;