विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: शराब दुकान में घुसकर रंगदारी वसूल रहे थे आरोपी, पुलिस को देखकर निकल गई हेकड़ी 

सीधी जिले में आदतन आरोपियों का आतंक जारी है जिसके चलते समय-समय पर लोगों के साथ लूटपाट, मारपीट और दुकानों में घुसकर रंगदारी वसूलने के मामले सामने आते रहे हैं. ऐसा ही एक ताज़ा मामला कमर्जी के रोड पटपरा से सामने आया है. जहां दो आरोपी एक शराब की दुकान में घुसकर रंगदारी वसूल रहे थे.

Read Time: 3 mins
MP News: शराब दुकान में घुसकर रंगदारी वसूल रहे थे आरोपी, पुलिस को देखकर निकल गई हेकड़ी 

सीधी जिले में आदतन आरोपियों का आतंक जारी है जिसके चलते समय-समय पर लोगों के साथ लूटपाट, मारपीट और दुकानों में घुसकर रंगदारी वसूलने के मामले सामने आते रहे हैं. ऐसा ही एक ताज़ा मामला कमर्जी के रोड पटपरा से सामने आया है. जहां दो आरोपी एक शराब की दुकान में घुसकर रंगदारी वसूल रहे थे. साथ ही दुकानदार के साथ बदसलूकी और मारपीट भी कर रहे थे. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और दोनों आरोपियों को  मौके से गिरफ्तार किया गया. मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर अलग-अलग थानों में लूट, मारपीट, सरकारी काम में बाधा, चोरी, जुआ जैसे तीन दर्जन से ज़्यादा संगीन मामले दर्ज है. 

फरियादी ने पुलिस बताई आपबीती

घटना को लेकर फरियादी संतोष सिंह चौहान (साल) ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. फरियादी संतोष सिंह ने बताया कि ग्राम पटपरा में वेयर हाउस के सामने उनकी एक लायसेन्सी शराब की दुकान हैं. फरियादी संतोष अपनी शराब दुकान के अंदर दिन भर की शराब बिक्री का हिसाब किताब कर रहे थे. उसी समय अखिलेश सिंह चौहान उर्फ लल्ले तथा इंददेव सिंह चौहान उर्फ पिंकू दोनों उनकी दुकान में आ घुसे. इसके बाद दोनों आरपियों ने अपनी मोटर साइकिल को जोर से शराब के दुकान की गेट मे टकरा दिया. 

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन गेमिंग से GST वसूलने की तैयारी, MP सरकार लाएगी संशोधन विधेयक, ये प्रावधान होंगे लागू

मारपीट समेत दुकान में की तोड़फोड़

बकौल संतोष सिंह, घटना के दौरान मोटरसाइकिल को अखिलेश सिंह चौहान उर्फ लल्ले चला रहा था. वहीं, इंददेव सिंह चौहान उर्फ पिंकू मोटर साइकिल में पीछे बैठा था. मोटर साइकिल की टक्कर से दुकान की गेट और दीवार  क्षतिग्रस्त हो गई. उसके बाद दोनों लोग जबरदस्ती मेरी शराब दुकान के अंदर घुस आए और मुझसे फ्री मे 4 बोतल शराब मांगने लगे. मैंने कहा की पैसे दो तब शराब दूंगा. अखिलेश सिंह चौहान उर्फ लल्ले बोलने लगा कि मैं शराब भी लूंगा और पैसे भी लूंगा... और नहीं दोगे तो जान से खत्म कर दूंगा. उसके बाद वे दोनों लोग मेरी दुकान से जबरदस्ती शराब की बोतल उठाने लगे. तब मैंने दोनों को शराब लेने से मना किया. तो दोनों मुझे गंदी-गंदी गालिया देने लगे और हाथ-मुक्का से मारपीट करने लगे. उसके बाद जबरजस्ती दुकान से बाहर खींच लाए और बोले की तुझे देवघटा ले चलते हैं....वहीं पर रेत मे दबा देंगे. मामले में फरियादी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: Hair Tips: बालों का रखना है ख्याल तो इस पानी से बना लें दूरी, ब्यूटिशियन से लीजिये सलाह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के खेतों में दिखा नाग-नागिन की अटखेलियों का खूबसूरत नज़ारा, एक साथ देखना माना जाता है शुभ  
MP News: शराब दुकान में घुसकर रंगदारी वसूल रहे थे आरोपी, पुलिस को देखकर निकल गई हेकड़ी 
Cyber ​​Crime: Cloned prepared by asking for Aadhaar number, hacked mobile communication and committed fraud
Next Article
Cyber Crime: आधार नंबर पूछकर तैयार कर लिया क्लोन फिर मोबाइल हैक कर दिया ठगी को अंजाम
Close
;