विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

MP News: दिनदहाड़े महिला के गले से खींच ली चेन, वारदात के बाद फरार हुए बदमाश 

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां पर दिनदहाड़े कुछ बेखौफ बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चैन खींच ली. बताया जा रहा है कि बाइक पर आए बदमाशों ने हेलमेट लगाया हुआ था.

Read Time: 3 min
MP News: दिनदहाड़े महिला के गले से खींच ली चेन, वारदात के बाद फरार हुए बदमाश 
CCTV फुटेज

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां पर दिनदहाड़े कुछ बेखौफ बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चैन खींच ली. बताया जा रहा है कि बाइक पर आए बदमाशों ने हेलमेट लगाया हुआ था. वारदात के दौरान महिला मंदिर से घर जा रही थी. चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफतीश कर रही है. 

जानिए क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला ने अपने गले से चेन खींचने का आरोप लगाते हुए थाना फिजिकल में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.  पुलिस ने छानबीन की तो सीसीटीवी कैमरे में बदमाश नजर आए. फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर उन बदमाशों की तलाश कर रही है. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि बुजुर्ग महिला मंदिर से अपने घर जा रही थी. तभी बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन खींच ली और बाइक पर सवार रहते ही मौके से फरार हो गए.

मंदिर जाते वक्त हुई घटना 

मामले में शिकार हुई बुजुर्ग महिला का नाम प्रेमवती बताया जा रहा है. प्रेमवती अपने घर से पास के ही जैन मंदिर में दर्शन-पूजा करके घर लौट रही थी. इसी दौरान विष्णु मंदिर के पास वाली गली में दो बदमाश बाइक पर सवार पहले से ताक लगाए मौजूद थे. महिला जैसे ही गली में घुसी ठीक उसी समय बदमाशों ने गले से उसकी चेन खींच ली और छतरी रोड की तरफ भाग गए. बताया जा रहा है कि आधा हिस्सा चैन का महिला के गले में ही रह गया और आधा हिस्सा बदमाश अपने साथ ले गए.

पुलिस जांच में जुटी 

वारदात के बाद घबराई हुई महिला घर पहुंची. जिसके बाद महिला ने घरवालों को सारा हाल बताया. परिजनों की मदद से पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर दो हेलमेट सवार युवक दिखाई दे रहे हैं जो संदिग्ध माने जा रहे हैं और महिला ने दोनों युवकों की शिनाख्त कर ली है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे. 


ये भी पढ़े: सूरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट की वारदात निकली फर्जी, मैनेजर ने ही बनाई थी झूठी कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close