विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जीतू पटवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया BJP एजेंट, कहा क्लेक्टर नहीं निभा रहे अपना धर्म

Loksabha Election 2024: जीतू पटवारी गठबंधन की बैठक के दौरान काफी हमलावार नजर आए. उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारियों पर सवाल उठाया और कहा कि कलेक्टर अपना धर्म नहीं निभा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
MP News: जीतू पटवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया BJP एजेंट, कहा क्लेक्टर नहीं निभा रहे अपना धर्म
Madhya Pradesh Congress: जीतू पटवारी ने बीजेपी पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा. कम समय को देखते हुए राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. शनिवार को गठबंधन (Gathbandhan) की बैठक के बाद एमपी कांग्रेस (MP Congress) के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बीजेपी (BJP) पर जबरदस्त हमला बोल दिया है. 

कांग्रेस पर चलते चुनाव के बीच में लगा आर्थिक प्रतिबंध

उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अच्छे दिनों की बात की थी लेकिन वह अच्छे दिन थे क्या? सभी के नजरिए से अच्छे दिन अलग-अलग हैं. कांग्रेस पर चलते चुनाव के बीच में लगा आर्थिक प्रतिबंध लगाने पर भी वो खुलकर बोले और कहा यह लोकतंत्र के लिए बेहद घातक है.

पटवारी ने कहा राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया - गठबंधन आम जन के अधिकारों की रक्षा करने के लिए बना है. हर प्रत्याशी को पूरा सपोर्ट किया जाएगा. आगामी लोकसभा खजुराहो में मीरा यादव के नामांकन को निरस्त होने पर भी वो खुलकर बोले और कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्वाचन अधिकारी का दायित्व होता है. कोई कमी हो तो उसे पूरा करवाते हैं लेकिन उन्होंने तो नामांकन ही निरस्त कर दिया.

ये भी पढ़ें IPL Match: हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ बाबा के मंदिर, क्या अब बदलेगी मुंबई इंडियंस की किस्मत?

बीजेपी के वचन पत्र पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा, 'लोकतंत्र को बचाना है. भारतीय जनता पार्टी को हराना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा हर महिलाओं को पक्का मकान देने की बात कही थी. लखपति बहन योजना का क्या हुआ. ₹400 में प्रत्येक महिला को सिलेंडर देने की बात की थी.' साथ ही पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी के वचन - पत्र पर भी सवाल उठाए और कहा कि क्या हुआ वचन पत्र का.

उन्होंने मेडिकल कॉलेज की स्थापना को लेकर भी सवाल उठाए. जिला निर्वाचन अधिकारी को बीजेपी का एजेंट बताया और कहा कि कलेक्टर अपना धर्म नहीं निभा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस को एक बार फिर लगा बड़ा झटका, तीन बार के विधायक भाजपा में हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोहत्या पर MP सरकार की नजर ! एक महीने में बचाईं 7 हजार गाय - CM यादव
MP News: जीतू पटवारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया BJP एजेंट, कहा क्लेक्टर नहीं निभा रहे अपना धर्म
Congress General Secretary Priyanka Gandhi will enter active politics, will she contest elections from here?
Next Article
सक्रिय राजनीति में होगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एंट्री, यहां से लड़ेंगी चुनाव?
Close
;