विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

MP News: 25 हजार की रिश्वत लेते धरा गया सहायक, सरकारी काम के एवज में मांगे पैसे 

आरोपी प्रशांत बड़कुर ने सरकारी काम के लिए संरपच से 25 हजार रुपए मांगे थे. सरपंच ने इसकी शिकायत सीधे लोकायुक्त टीम को दी थी. जिसके बाद जनपद पंचायत कार्यालय में जैसे ही आरोपी ने रिश्वत की रकम जेब में रखी. वैसे ही लोकायुक्त टीम ने आरोपी को धर दबोचा. सरकारी कार्यों के दौरान काम कहां तक पंहुचा, इसके लिए जियो टैगिंग की जाती है.

MP News: 25 हजार की रिश्वत लेते धरा गया सहायक, सरकारी काम के एवज में मांगे पैसे 
25 हजार की रिश्वत लेते धरा गया सहायक

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से हैरान वाली खबर आई है. जिले के एक रोजगार सहायक को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने सरकारी काम के लिए पैसों की मांग की थी. खबर के मुताबिक, आरोपी ने नाली बनवाने एवं CC रोड का जिओ टैगिंग करने के एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. इसके साथ ही आरोपी ने एक मोबाइल की भी डिमांड की थी. सबूतों के साथ इस घटना की इत्तिला जबलपुर लोकायुक्त को दी गई. 

सरेआम रिश्वत लेते हुए पकड़े गए सहायक बाबू 

आरोपी सहायक ने सरपंच से 25 हजार रुपये नकद समेत एक मोबाइल की मांग की थी. जहां सरपंच ने सहायक की इस करतूत का वीडियो बना लिया. जिसके बाद जबलपुर लोकायुक्त ने रंगे हाथों आरोपी को पकड़ लिया. गिरफ्तारी के समय आरोपी सरपंच से मिले नोटों को अपनी जेब में रख रहा था. मामले में रिश्वत लेने वाले सहायक की पहचान प्रशांत बड़कुर के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : किस बात पर कमलनाथ ने कहा- दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए?

आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज 

आरोपी प्रशांत बड़कुर ने सरकारी काम के लिए संरपच से 25 हजार रुपए मांगे थे. सरपंच ने इसकी शिकायत सीधे लोकायुक्त टीम को दी थी. जिसके बाद जनपद पंचायत कार्यालय में जैसे ही आरोपी ने रिश्वत की रकम जेब में रखी. वैसे ही लोकायुक्त टीम ने आरोपी को धर दबोचा. बता दें कि सरकारी कार्यों के दौरान काम कहां तक पंहुचा, इसके लिए जियो टैगिंग की जाती है. इसी के एवज में आरोपी ने सरपंच से घूस मांगी थी. घटना में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़े: Bollywood News : 'कच्चे धागे' की शूटिंग के दौरान सैफ को क्यों लगा था डायरेक्टर का थप्पड़, टीनू वर्मा ने क्या दी सीख?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 
MP News: 25 हजार की रिश्वत लेते धरा गया सहायक, सरकारी काम के एवज में मांगे पैसे 
Indore PNB Bank Robbery was robbed in broad daylight, masked robbers opened fire
Next Article
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Close
;