विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2023

Bollywood News : 'कच्चे धागे' की शूटिंग के दौरान सैफ को क्यों लगा था डायरेक्टर का थप्पड़, टीनू वर्मा ने क्या दी सीख?

डायरेक्टर टीनू वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म की शूटिंग के वक्त सैफ काम को लेकर सीरियस नहीं रहते थे. फिल्म कच्चे धागे की शूटिंग चल रही थी, जिसमें एक ट्रेन का सीन शूट करना था और सैफ बार-बार शूट के दौरान डांस करने लगते थे.

Bollywood News : 'कच्चे धागे' की शूटिंग के दौरान सैफ को क्यों लगा था डायरेक्टर का थप्पड़, टीनू वर्मा ने क्या दी सीख?

Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं. एक बार सैफ को इसकी वजह से थप्पड़ लग गया था. फिल्म कच्चे धागे (Kachche Dhaage) के डायरेक्टर टीनू वर्मा (Tinu Verma) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने सैफ अली खान को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था.

यह भी पढ़ें :Exclusive Interview: अभिनेता से नेता बने विक्रम मस्ताल ने NDTV से बात की, बोले- बुधनी में उठाऊंगा विकास का मुद्दा

क्यों लगा था सैफ को थप्पड़

टीनू वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म कच्चे धागे की शूटिंग के वक्त सैफ काम को लेकर सीरियस नहीं रहते थे. फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसमें ट्रेन का एक सीन शूट करना था और सैफ बार-बार शूट के दौरान डांस करने लगते थे. उनके इस बर्ताव से टीनू बहुत ज्यादा परेशान हो गए. वह अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने सैफ अली खान को सबके सामने चांटा मार दिया.

टीनू ने आगे कहा कि हमने 7 कैमरे लगाए थे और एक्टर को चलती ट्रेन से कूदना था. इस सीन में अजय देवगन और सैफ अली खान दोनों साथ में थे. सीन को शूट करने के लिए जैसे ही एक्शन बोला गया, सैफ नाचने लगे. कई बार रोकने पर भी सैफ नहीं रुके, जिससे शॉट बेकार हो गया था.

टीनू ने दी, सैफ को यह सलाह

जब एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) को इस बात का पता चला तो वह सैफ अली खान को लेकर डायरेक्टर के पास पहुंची. वहां उन्होंने सैफ से माफी मांगने को कहा और सैफ ने माफी भी मांगी. इसके बाद टीनू ने सैफ से कहा, "छोटे नवाब, नवाब के बेटे हो ना, बाप का दिया बहुत कुछ है, अपमान मत करो. इतने बड़े सेट पर मैंने आपको थप्पड़ मारा, अच्छा लगा?"

यह भी पढ़ें :Tiger-3 trailer released: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं,' टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Bollywood News : 'कच्चे धागे' की शूटिंग के दौरान सैफ को क्यों लगा था डायरेक्टर का थप्पड़, टीनू वर्मा ने क्या दी सीख?
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close