विज्ञापन
Story ProgressBack

MP New CM: कैलाश विजयवर्गीय ने CM बनने पर मोहन यादव को खिलाई मिठाई, इस अंदाज़ में दी बधाई! 

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी CM यादव को बधाई दी. जब पत्रकारों ने शिवराज सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिल गया, उन्हें बहुत-बहुत बधाई....उनका अभिनंदन!" इतना कहकर शिवराज सिंह गाड़ी से आगे बढ़ गए. वहीं, डॉ मोहन यादव को नए मुख्यमंत्री बनाए जाने से उनके परिवार में खुशी का माहौल है.

Read Time: 3 min
MP New CM: कैलाश विजयवर्गीय ने CM बनने पर मोहन यादव को खिलाई मिठाई, इस अंदाज़ में दी बधाई! 
MP New CM: कैलाश विजयवर्गीय ने CM बनने पर मोहन यादव को खिलाई मिठाई, इस अंदाज़ में दी बधाई! 

MP New CM Mohan Yadav: सियासी हलचल और तमाम अटकलों के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जनता को नया मुख्यमंत्री (MP New CM) मिल गया है. MP के CM पद पर उज्जैन दक्षिण से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक मोहन यादव (Mohan Yadav) चुने गए हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद तमाम दिग्गज नेताओं ने मोहन यादव को बधाई दी है. इसी कड़ी में BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मोहन यादव को नए मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी. कैलाश विजयवर्गीय (कैलाश विजयवर्गीय) ने मोहन यादव को मिठाई खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की. साथ ही विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा,

उज्जैन दक्षिण से विधायक @DrMohanYadav51जी को भाजपा BJP विधायक दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi जी के मार्गदर्शन एवं आपके नेतृत्व में BJP सरकार प्रदेश में उन्नति, समृद्धि और प्रगति के नए आयाम स्थापित करेगी, इसका भी पूरा भरोसा है. 

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'...

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी CM यादव को बधाई दी. जब पत्रकारों ने शिवराज सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिल गया, उन्हें बहुत-बहुत बधाई....उनका अभिनंदन!" इतना कहकर शिवराज सिंह गाड़ी से आगे बढ़ गए. वहीं, डॉ मोहन यादव को नए मुख्यमंत्री बनाए जाने से उनके परिवार में खुशी का माहौल है. उनकी पत्नी सीमा यादव (Seema Yadav)और उनकी बहन ने इसे भगवान महाकाल का आशीर्वाद बताया है. डॉ मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव ने कहा कि ये भगवान महाकाल (Mahakal) का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है. बहुत खुशी की बात है. बता दें कि जब सीएम के तौर पर नाम का ऐलान हुआ तो उनकी पत्नी को भरोसा नहीं हो रहा था. वो बार-बार महाकाल का नाम ले रही थीं.

ये भी पढ़े: MP की ऊर्जा राजधानी में अंधेरे में कट रही है जिंदगी, लकड़ी की आग के सहारे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close