विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

दो दिन में बदला गृह विभाग का आदेश...अब सुनील तिवारी ही होंगे दमोह एसपी

मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने एक बार फिर आदेश में संशोधन करते हुए सुनील तिवारी को दमोह के एसपी बनाया है. जबकि धर्मराज मीणा को रायगढ़ का दायित्व दिया गया.

Read Time: 3 min
दो दिन में बदला गृह विभाग का आदेश...अब सुनील तिवारी ही होंगे दमोह एसपी

मध्यप्रदेश में एक बार फिर 4 IPS अधिकारियों के तबादले में संशोधन कर दिया गया है. नए आदेश के अनुसार, धर्मराज मीना का SP दमोह के पद पर किए गए ट्रांसफर में संसोधन कर सुनील तिवारी को ही दमोह पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वहीं राजगढ़ SP वीरेंद्र कुमार सिंह को हटाया गया है, जिनकी जगह अब धर्मराज मीना नए SP होंगे.

इनके अलावा राम शरण श्रीवास्तव 24वीं वाहिनी विसबल सेनानी बनाए गए हैं, जिन्हे SP नारकोटिक्स मंदसौर का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है. बता दें कि 31 जुलाई, 2023 को जारी आदेश में राकेश कुमार सिंह का तबादला सिवनी एसपी के लिए हुआ था और उनकी जगह पन्ना के एस पी धर्मराज मीणा को दमोह एसपी बनाया गया था, लेकिन दो दिन बाद गृह विभाग ने एक और आदेश जारी करते हुए पिछले आदेश में संशोधन कर दिया और अब दमोह एसपी सुनील तिवारी को बनाया गया जो वर्तमान में 24वीं सेनानी बटालियन विसबल जबरा और नारकोटिक्स एसपी मंदसौर में पदस्थ थे. 

bvctffo

सुनील तिवारी का दमोह से गहरा नाता 

बता दें कि IPS सुनील तिवारी तेज तर्रार पुलिस अधिकारी है. इसके साथ ही उनका दमोह से भी पुराना नाता है.वे सागर और छतरपुर में भी सेवाएं दे चुके हैं. वहीं लंबे समय बाद 5 अगस्त, 2023 को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दमोह में दौरा है ऐसे में अटकलें लगाईं जा रहीं है कि सुनील तिवारी आज ही अपना पदभार ग्रहण कर सकते हैं.

विवादों के बाद किया गया स्थानांतरण 

इससे पहले 4 जनवरी,  2023 को पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह को दमोह में पदस्थ किया गया था, लेकिन इस बीच गंगा जमुना स्कूल के मामले में तुरंत कार्रवाई न करने पर वे विवादों में आ गए थे. जिसके बाद उनके स्थानांतरण के कयास कुछ दिनों लग रहे थे. सोमवार को आदेश जारी होने पर स्थानांतरण सिवनी हो गया.

ये भी पढ़ेः गुना में पांच महीने से शिक्षकों को नहीं मिला वेतन, गहराया रोज़ी-रोटी का संकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close