विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

MP Election 2023: राहुल गांधी 30 सितंबर को मध्य प्रदेश में जनसभा को करेंगे संबोधित 

राहुल गांधी 30 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी शाजापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. इस कार्यक्रम में अन्य बड़े नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: राहुल गांधी 30 सितंबर को मध्य प्रदेश में जनसभा को करेंगे संबोधित 
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

MP Election 2023: विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम पार्टियां रैलियां और सभाएं कर रही हैं. इसी कड़ी में राहुल गांधी 30 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी शाजापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. इस कार्यक्रम में अन्य बड़े नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है. राहुल गांधी कालापीपल शहर में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे.

MP दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी 

BJP शासित मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे. यह चुनाव साल के आखिर तक होने की उम्मीद है. मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि 30 सितंबर को राहुल गांधी शाजापुर जिले में एक जन सभा को संबोधित करेंगे. राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का यह बड़ा कार्यक्रम साबित होगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का दौरा आगामी चुनाव के लिहाज से निर्णायक साबित होगा.

यह भी पढ़ें : सिंधिया के बेटे महाआर्यमन क्रिकेट में एक्टिव, कहा- ''राजनीति में आने का फिलहाल प्लान नहीं''

छत्तीसगढ़ दौरे से लौटे राहुल गांधी 

सोमवार को वायनाड सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी तीसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर थे. सोमवार को राहुल गांधी बिलासपुर में 'आवास न्याय सम्मेलन' में शामिल हुए. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मिलकर 'छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना' की शुरूआत की. यह सम्मेलन बिलासपुर के परसदा में आयोजित किया गया था. इस मौके पर राहुल गांधी और CM बघेल ने 'मुख्यमंत्री निर्माण श्रमिक आवास सहायता योजना' के तहत 500 लोगों को एक-एक लाख रुपए की धनराशि वितरित की.

यह भी पढ़ें- राजनांदगांव में रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे के बाद प्रदेश में करप्शन कम हुआ


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close