विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP Election 2023: एमपी के दौरे पर पंजाब सीएम भगवंत मान, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम बिजावर, छतरपुर और नौगांव पहुंचेंगे और प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल में शामिल होंगे.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: एमपी के दौरे पर पंजाब सीएम भगवंत मान, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित
Bhagwant Mann का एमपी दौरा

MP Assembly Election 2023: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) गुरुवार, 26 अक्टूबर को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम भगवंत मान बिजावर (Bijawar), छतरपुर (Chhatarpur) और नौगांव (Nowgong) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल में शामिल होंगे. इसके साथ ही रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे.

कहीं नामांकन रैली में शामिल...कहीं जनसभा संबोधित करेंगे भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान गुरुवार को मध्य प्रदेश आ रहे हैं. सीएम सुबह 11 बजे  नौगांव में रोड शो में शामिल होंगे. इसके साथ ही महाराजपुर (Mahaarajpur) के आप प्रत्याशी राम जी पटेल (Ram Ji Patel) के नामांकन दाखिला में शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे वो छतरपुर (Chhatarpur) पहुंचेंगे और AAP के प्रत्याशी भागीरथ पटेल (Bhagirath Patel) के समर्थन में रोड शो और आम सभा को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर डेढ़ बजे बिजावर के लिए रवाना होंगे और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमित भटनागर (Amit Bhatnagar) के नामांकन दाखिला में शामिल होंगे. इस दौरान सीएम मान बिजावर स्थित गल्ला मंडी प्रांगण में आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो पैदल रोड शो में शामिल होंगे. 

ये भी पढ़े: उज्जैन रेप पीड़िता को मदद में सिर्फ1500 रुपए मिलने से भड़कीं स्वाति मालीवाल, CM शिवराज को लिखी चिट्ठी

17 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) है, जबकि मतगणना 3 दिसंबर, 2023 को होगी. हालांकि इसके लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं नाम निर्देशन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर और नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 2 नवंबर तय की गई है.

ये भी पढ़े: MP-CG Top-10 Event News : मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close