विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: रईस दिखने के लिए युवक बना चोर, एक झटके में ही खरीदे ये लग्जरी आइटम्स

Ujjain Police : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से चोरी को लेकर बड़ी खबर है, यहां रईस बनने की चाहत में युवक चोर बन गया. आरोपी ने चोरी करके पैसा जुटाया फिर उससे बुलेट और iPhone खरीद लिया. मां ने पूछा तो बताया कि ऑनलाइन जॉब करता हूं. पुलिस ने आरोपी से 6 लाख रुपये का माल बरामद किया है.

Read Time: 3 mins
MP Crime: रईस दिखने के लिए युवक बना चोर, एक झटके में ही खरीदे ये लग्जरी आइटम्स
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) के माधव नगर पुलिस ने एक ऐसे युवक को पकड़ा जो महंगे शोक पूरे करने के लिए चोर बन गया. आरोपी ने 19 दिन पहले पड़ोसी के यहां चोरी करके लाखों रुपये का माल उड़ाया और बुलेट और iPhone ले आया.पुलिस ने उससे 6 लाख रुपये का माल बरामद किया है. एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया की 19 मई को दशहरा मैदान निवासी प्रवीण वोरा के सूने घर में दिन दहाड़े चोरी हुई थी. अज्ञात बदमाश खिड़की के रास्ते से घुसकर घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात एवं नगदी रुपये ले गया था.

 जेवरात सहित कुल 6 लाख रुपये का माल बरामद

चोर का पता लगाने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन सुराग नहीं मिला. लेकिन मुखबिर से सूचना के आधार पर वोरा के पड़ोस में कुछ माह पहले रहने पहुंचे जितेश उर्फ जय पिता गणेश कहार उम्र 23 साल को हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने वोरा के साथ ही दो अन्य स्थान से चोरी करना कबूल किया. उससे सोना चांदी के जेवरात सहित कुल 6 लाख रुपये का माल बरामद हो गया.

मां को बताया ऑनलाइन जॉब करता हूं 

एसपी ने आगे बताया जितेश ने पॉश कॉलोनी में आने के बाद रईस दिखना चाहता था, इसलिए फ़रवरी से चोरी करने  लगा था. उसने अपनी मां को बताया कि वह ऑनलाइन जॉब करता है. उसने चोरी का माल बेंचकर बुलेट और आई फोन खरीद लिया और कुछ राशि ऐस करने में उड़ा दी. चोरी का खुलासा होने पर फरियादी वोरा ने पुलिस को 11 हजार रु ईनाम देने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें- MP News: पहले यू ट्यूब पर देखे सुसाइड करने के तरीके! फिर नाइट्रोजन सिलेंडर की मदद से दे दी जान...अनोखा मामला आया सामने

चार वारदात की खुली पोल

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि एक अन्य आरोपी राहुल सिसोदिया को भी गिरफ्तार किया है. जो की शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. इससे चार चोरी का खुलासा हुआ है. राहुल से एक बाइक सहित सोने चांदी के जेवरात और नगदी जब्त हुए हैं. वारदातों के खुलासे में सीएसपी दीपिका शिंदे, टीआई राकेश भारती, एसआई शशिकांत गौतम, एएसआई संतोष राव और कांस्टेबल संजय बीजापारी की मुख्य भूमिका रही है. एसपी ने टीम को 20 हजार रु ईनाम दिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 44.21 % हिस्से में जंगल फिर क्यों पड़ रही है रिकॉर्डतोड़ गर्मी ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
MP Crime: रईस दिखने के लिए युवक बना चोर, एक झटके में ही खरीदे ये लग्जरी आइटम्स
MP News: Despite CM's instructions, Excise Commissioner gave three days' time to Som Group
Next Article
CM के निर्देश के बावजूद आबकारी आयुक्त ने सोम ग्रुप को दिया तीन दिन का समय, बाल श्रम मामले में 4 अधिकारी हो चुके हैं सस्पेंड
Close
;