विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर

MP Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) से बड़ी खबर है.  जिले के जयवंती हक्सर महाविद्यालय के प्रोफेसर नीरज धाकड़ (Professor Neeraj Dhakad) के साथ युवकों ने मारपीट की है. आरोपियों ने पहले प्रोफेसर की आंखों में मिर्च पाउडर डाला फिर हॉकी और सरिये से जमकर पिटाई की है, जिससे प्रोफेसर के सिर पर गहरी चोटें आई है. मौके पर मौजूद लोगों ने लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया है. आरोपी फरार हैं.

Read Time: 3 mins
MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर
बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाला मिर्च पाउडर, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई.

Madhya Pradesh Hindi News: क्या एमपी के स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक सुरक्षित नहीं हैं!  दरअसल, यहां एक बार फिर से प्रोफेसर के साथ मारपीट का बड़ा मामला सामने आया है. बैतूल जिले में जयवंती हक्सर महाविद्यालय के प्रोफेसर की बेरहमी से पिटाई की गई है. आरोपियों के हौसले इतने बुलंद थे कि इन्होंने प्रोफेसर को कॉलेज के अंदर घुसकर बुरी तरह पीटा. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक समूह में चार से पांच युवक हाथ में हॉकी औऱ डंडे लेकर कॉलेज परिसर के अंदर दाखिल हो रहे हैं. 

मदद के लिए चीखते-चिल्लाते रहे प्रोफेसर

लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया है, इलाज जारी है.

लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया है, इलाज जारी है.

आरोपियों ने पहले प्रोफेसर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका और फिर हॉकी सरिये से खूब पिटाई की. कॉलेज परिसर में प्रोफेसर की चींख सुनकर कॉलेज का प्रबंधन मौके पर पहुंचा, तो लोगों को आता देख आरोपी मौके से भाग निकले. प्रोफेसर को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- NEET के बाद अब NET Exam पर उठे सवाल, एडमिट कार्ड न मिलने से परीक्षार्थी परेशान, NTA नहीं कर रहा समाधान

अनिकेत का प्रोफेसर से पुराना था विवाद

हाथ में डंडे लिए हुए एक समूह में युवक कॉलेज परिसर के अंदर प्रोफेसर की पिटाई करने के लिए जाते हुए.

हाथ में डंडे लिए हुए एक समूह में युवक कॉलेज परिसर के अंदर प्रोफेसर की पिटाई करने के लिए जाते हुए.

बता दें कि पीड़ित प्रोफेसर का नाम नीरज धाकड़ है, जो संस्कृत के प्राध्यापक हैं. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जब इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, तो पता चला पूरा पुलिस बल सीएम की ड्यूटी पर तैनात है. वारदात में मुख्य रूप से अनिकेत ठाकुर नाम के युवक का नाम सामने आया. बताया जाता है कि अनिकेत का प्रोफेसर नीरज धाकड़ से पुराना विवाद चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Naxalite News: आईईडी ब्लास्ट मामले में NIA ने मारा छापा, नक्सली आतंक से जुड़े लाखों रुपये किए जब्त

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में किसी प्रोफेसर की पिटाई का ये कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले उज्जैन में वर्ष 2006 प्रोफेसर एचएस सभरवाल (Professor HS Sabharwal) की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. उस वक्त ABVP के कुछ कार्यकर्ता इस पूरे मामले में हाशिये पर थे. हालांकि, फिर सबूतों के अभाव में नागपुर की एक अदालत ने छह आरोपियों को एक-एक करके बरी कर दिया था. लेकिन, इस घटना के बाद सरकार ने क्या कदम उठाए? ये एक अहम सवाल है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Spark Award: पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना में मध्य प्रदेश पहले स्थान पर, आज दिल्ली में मिलेगा सम्मान
MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर
Mumbai Interactive session on investment opportunities in Madhya Pradesh CM Mohan Yadav will meet one-to-one with industrial representatives
Next Article
MP में निवेश बढ़ाने के लिए CM मोहन यादव कल जाएंगे मुंबई, इंटरेक्टिव सेशन में इनसे करेंगे बात
Close
;