विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News: पुलिस की वर्दी पहनकर की ठगी, लिफाफे में सोने के गहने की जगह भर दिया प्लास्टिक और पीतल...

Gwalior News: फरीदाबाद से ग्वालियर पहुंची लक्ष्मी शर्मा ने बताया कि वो अपने पति के साथ आई थी और यादव धर्मकांटा गदाईपुरा पर मुरैना की तरफ बस के इंतजार में खड़ी थी. सामने बस भी आती दिख रही थी. तभी एक कार लेकर कुछ लोग आए और बोले मुरैना जा रहे हैं तो इसमे बैठ जाओ.

MP Crime News: पुलिस की वर्दी पहनकर की ठगी, लिफाफे में सोने के गहने की जगह भर दिया प्लास्टिक और पीतल...
Madhya Pradesh Crime: पुलिस के वेश में महिला को लगाया चूना

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में ठगी का एक चौंकाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. ठगों ने ठगी के लिए नया तरीका निकाला. ठग पुलिस वाले बनकर एक महिला से एक लाख रुपए की कीमत के सोने, चांदी के गहने उतरवा कर ले गए.

कार में सवार लोगों ने बनाया शिकार

फरीदाबाद से ग्वालियर पहुंची लक्ष्मी शर्मा ने बताया कि वो अपने पति के साथ आई थी और यादव धर्मकांटा गदाईपुरा पर मुरैना की तरफ बस के इंतजार में खड़ी थी. सामने बस भी आती दिख रही थी. तभी एक कार लेकर कुछ लोग आए और बोले मुरैना जा रहे हैं तो इसमें बैठ जाओ. एक और लड़का वहीं खड़ा था वह भी मुरैना जाने के लिए बैठ गया. गाड़ी अभी थोड़ी दूर ही चली तो उन्होंने पूछा तुम्हारे पास समान क्या है ? महिला ने पूछा आप ये सब क्यों पूछ रहे हो तो उन्होंने कहा कि हम लोग पुलिस से हैं डरो मत. आगे अधिकारी खड़े हैं वो चैक ना कर ले इसलिए पूछ रहे हैं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इसके बाद ठगों ने सोने चांदी के जेवरात उतारने को कहकर महिला को एक लिफाफा थमा दिया. उन्होंन महिला से पुलिस के नाम पर दो अंगूठी, कान के कुंडल और गले की चैन और दो पेंडल उतरवाकर रखवा लिए और बगल में बैठे लड़के को दे दिए. इसके बाद वो आगे चौराहे पर महिला को लिफाफा दे गए और बोले दस मिनट में लौटकर आते हैं. इस महिला ने जब लिफाफा खोला तो उसमें गहने नहीं थे. उसमे पीतल और प्लास्टिक का सामान भरा हुआ था. बाद में महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को इस घटना के बारें में बताया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.  महिला के पति के बैग में रखे चार हजार रुपए भी उन्होंने ठग लिए. 

ये भी पढ़ें कोई तो समझो युवाओं का दर्द! MPPSC के अभ्यर्थियों ने PM मोदी के बाद चीफ जस्टिस से की इच्छा मृत्यु की मांग

ये भी पढ़ें Ujjain Sinhastha Kumbha: सीएम मोहन यादव खुद संभालेंगे सिंहस्थ कुंभ की कमान, जानें कब उज्जैन में लगेगा कुंभ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP Crime News: पुलिस की वर्दी पहनकर की ठगी, लिफाफे में सोने के गहने की जगह भर दिया प्लास्टिक और पीतल...
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;