विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले जीतू पटवारी के खिलाफ 5 दिन में तीसरी FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

Jitu Patwari News: पटवारी पर आरोप है कि उन्होंने जरारिया पर बीजेपी से सांठगांठ करने के आरोप लगाए थे. इन बयानों के बाद देवाशीष जरारिया के कहने पर चुनावी एजेंट अशोक कुमार गुप्ता ने बयानों की सीडी जिला निर्वाचन अधिकारी को दी गई थी.अब इसी मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Read Time: 3 mins
MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले जीतू पटवारी के खिलाफ 5 दिन में तीसरी FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

Lok sabha Election: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. एक तरफ पार्टी नेता और कार्यकर्ता एक-एक कर भाजपा (BJP) का दामन थाम रहे हैं. वहीं, अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के खिलाफ भी शनिवार को केस दर्ज कर लिया गया. बसपा (BSP) प्रत्याशी देवाशीष जरारिया (Devashish Jararia) के खिलाफ बयानबाजी करने के मामले में उमरी थाना पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, पटवारी पर आरोप है कि उन्होंने जरारिया पर बीजेपी से सांठगांठ करने के आरोप लगाए थे. इन बयानों के बाद देवाशीष जरारिया के कहने पर चुनावी एजेंट अशोक कुमार गुप्ता ने बयानों की सीडी जिला निर्वाचन अधिकारी को दी गई थी. जिला निर्वाचन अधिकारी ने सीडी की जांच कर थाने में जीतू पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत के आधार पर ऊमरी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में जीतू पटवारी पर पांच दिन में यह तीसरी एफआईआर दर्ज हो गई है.  

ये भी पढ़ें- Indian Air Force के काफिले पर आतंकियों के हमले में घायलों को Airlift कर लाया गया अस्पताल, एक जवान शहीद

पटवारी के इस बयान पर हुई कार्रवाई

दरअसल, कांग्रेस की पीसीसी चीफ जीतू पटवारी 28 अप्रैल को चुनावी दौरे में उमरी आए थे. इस दौरान उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. पटवारी ने कहा था मैं मायावती से कहीं नहीं मिला, कभी बात नहीं की, परंतु बसपा प्रत्याशी जरारिया से खूब मिला और जो अभी गया है, जिस दिन ये बसपा में गया, उसके एक दिन पहले मेरे पास आया था. मेरे से मीठी बातें की. मेरी गाड़ी में पचास किलोमीटर तक चला. इन भाई साहब को मैंने कहा था कि बरैया जी के जीतते ही भांडेर सीट खाली होगी. मैं वहां से विधानसभा बनवाऊंगा. यह जीतने-हारने की कहानी नहीं है. नोट की भी कहानी है. मैं साक्षी हूं इसका. मैंने कहा था कि मैं भांडेर से विधायक बनवाऊंगा. किसी की नहीं सुनूंगा. इसके बाद मैंने इन भाई साहब को दूसरी गाड़ी में बैठाकर छुड़वाया. इसके बाद वो सीधे मायावती के पास निकल गए. 

ये भी पढ़ें- MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, मंच पर पहुंचकर एक शख्स उलझा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
MP News: तीसरे चरण के चुनाव से पहले जीतू पटवारी के खिलाफ 5 दिन में तीसरी FIR, जानिए क्या है पूरा मामला
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;