विज्ञापन
Story ProgressBack

Indian Air Force के काफिले पर आतंकियों के हमले में घायलों को Airlift कर लाया गया अस्पताल, एक जवान शहीद

Terror attack on Indian Air Force: शनिवार को जम्मू के पूंछ जिले में इंडियन एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर आतंकी हमला हो गया. घटना में पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 2 min
Indian Air Force के काफिले पर आतंकियों के हमले में घायलों को Airlift कर लाया गया अस्पताल,  एक जवान शहीद
Indian Air Force Terror Attacked convoy

Terror Attack: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ (Poonch District) जिले में भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों (Terrorists) ने हमला कर दिया. हमले में कुल पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सभी को एयरलिफ्ट कर उधमपुर में एयर बेस (Udhampur Air Base) अस्पताल लाया गया. इलाज के दौरान एक जवान शहीद बो गया, जबकि बाकियों का इलाज चल रहा हैं. स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स इकाई (Local National Rifles Unit) ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास जनरल इलाके में एयर बेस (Indian Air Base) के अंदर सुरक्षित कर लिया गया.

इस इलाके में हुआ था हमला

जिले के मेंढ़र इलाके में गुरसाई के जंगलों के पास शनिवार दोपहर बाद आतंकवादियों ने वायु सेना के एक वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी थी. राष्ट्रीय राइफल्स और अन्य सुरक्षा बलों के दस्तों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. मुठभेड़ अभी जारी है. सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के शुरुआती हमले में वायु सेना के पांच कर्मी घायल हुए. उन्हें हेलीकॉप्टर से उत्तरी कमान के उधमपुर कमांड अस्तपाल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें :- Karnataka Sex Scandal Case : एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को पूर्व पीएम देवेगौड़ा के आवास से हिरासत में लिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close