विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

MP-CG Top-10 Event News : मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान की देवनगर में सभा आज

MP-CG Top-10 Event News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवनगर (Devnagar) में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की सभा होगी. आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

Read Time: 5 min
MP-CG Top-10 Event News : मध्य प्रदेश के CM  शिवराज सिंह चौहान की देवनगर में सभा आज
भोपाल/ रायपुर:

MP-CG Top-10 Event News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवनगर (Devnagar) में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की सभा होगी. तो वहीं, छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) में भंडारे का आयोजन किया जाएगा और धमतरी(Dhamtari )में कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई है. आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

1.भोपाल: परिचय सम्मेलन आज
ओम साईराम विवाह समिति द्वारा रविवार को परिचय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. आंचलिक विज्ञान केंद्र के सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में अविवाहित दिव्यांगों के अलावा तलाकशुदा और विधवा और विधुर अपनी नई जिंदगी को शुरू करने के लिए जीवन साथी तलाशेंगे. 

2. मुरैना: केंद्रीय मंत्री तोमर आज मुरैना में
 कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे. केंद्रीय मंत्री तोमर रविवार सुबह 11:00 बजे दिमनी में दिमनी विधानसभा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन पहुंचेंगे. दोपहर 2:00 बजे जीएनटी गार्डन अंबाह में विधानसभा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को भी केंद्रीय मंत्री संबोधित करेंगे.

3.रायसेन/देवनगर: देवनगर में सीएम की सभा आज
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 अक्टूबर को सांची विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी के समर्थन में नगर के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान पर एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सीएम की यह सभा सुबह 11 बजे से रखी गई है. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, बीजेपी जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा मौजूद रहेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

4. भिंड: आज होगी मतदान जागरूकता दौड़
शहर के ऐतिहासिक गौरी सरोवर किनारे जिला प्रशासन द्वारा 22 अक्टूबर को मतदाता जागरूकता दौड़ का आयोजन किया जा रहा है. गौरी सरोवर किनारे मतदाता जागरूकता दौड़ रविवार को सुबह 7 बजे शुरू होगी. दौड़ में एक हजार महिलाएं शामिल होंगी. उनके द्वारा शहरवासियों को मतदाता जागरूकता संदेश दिया जाएगा.

5. उज्जैन: मप्र -छत्तीसगढ़ केंद्रीय श्री गुरु सिंघ सभा का वार्षिक समागम आज
मप्र और छत्तीसगढ़ केंद्रीय श्री गुरु सिंघ सभा का 34वां वार्षिक समागम गुरुद्वारा श्री गुरुनानक घाट में रविवार को आयोजित किया जाएगा. इस वार्षिक समागम में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की केंद्रीय कमेटी के पदाधिकारी, केंद्रीय स्त्री सभा के पदाधिकारी और संभागीय कमेटियों के अधिकारी भागीदारी करेंगे.

6. कोरबा: मां सर्वमंगला मंदिर में भंडारा आज
जय माता दी ग्रुप द्वारा 22 अक्टूबर दिन रविवार को अष्टमी पर मां सर्वमंगला मंदिर परिसर में भोग-भंडारा आयोजित है. भोग प्रसाद का वितरण दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा. जय माता दी ग्रुप ने अंचल के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में भोग प्रसाद ग्रहण करने आमंत्रित किया है.

7. जांजगीर चांपा: आज और कल होगा गरबा
नगर में आजाद ग्रुप द्वारा नवरात्र के अवसर पर अष्टमी व नवमी के दिन 22 व 23 अक्टूबर को गरबा का आयोजन नगर के बालक पूर्व माध्यमिक शाला प्रांगण में शाम 6 बजे से किया जाएगा. 22 अक्टूबर को डांडिया, फैंसी ड्रेस, कंचा, जलेबी दौड़ प्रतियोगिता होगी. 23 अक्टूबर को गरबा एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा. 

8. धमतरी: हंचलपुर में कबड्डी प्रतियोगिता आज
हंचलपुर में नवरात्रि के अवसर पर मां का आशीर्वाद कबड्डी टीम द्वारा आज एक दिवसीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन होगा. प्रथम पुरस्कार 2001 रुपए, द्वितीय पुरस्कार 1501 रुपए, तृतीय पुरस्कार 1001 रुपए और चतुर्थ पुरस्कार 501 रुपए प्रदान किया जाएगा.

9. रायगढ़/सारंगगढ़: शिक्षा प्रोत्साहन और करियर मार्गदर्शन कार्यशाला आज
खजरी में आज शिक्षा प्रोत्साहन पुरस्कार व करियर मार्गदर्शन कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा. इसमें कक्षा 12वीं में सर्वोच्च अंक पाने वाले छात्र को 5 हजार नगद इनाम, प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो से शिक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. कचरा देवी साहू के स्मृति में कक्षा 10वीं में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले छात्र को 3 हजार रुपए नगद, प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो व शिक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

10. बस्तर: आज छत्तीसगढ़ी नाचा की प्रस्तुति
शारदीय नवरात्रि के अवसर पर ग्राम पंक्तियां में आज अष्टमी के अवसर पर स्कूल चौंक दुर्गा समिति द्वारा अष्टमी पूजन के उपलक्ष्य पर रात्रि कालीन कार्यक्रम छत्तीसगढ़ी नाचा मोर मयारू नाचा पार्टी ग्राम लाटाबोड़ जिला बालोद का कार्यक्रम होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close