विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: एक के बाद एक 6 धमाकों से दहला मध्य प्रदेश का ये शहर, इलाके में मची अफरा-तफरी

Dhar Blast News: गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफ़री का माहौल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका की टीम भी टैंकर लेकर आग बुझाने के लिए पहुंच गई. उद्योगों की करीब 4 दमकल की गाड़ियां और नगर पालिका के पानी के टैंकरों की सहायता से किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

Read Time: 3 mins
MP News: एक के बाद एक 6 धमाकों से दहला मध्य प्रदेश का ये शहर, इलाके में मची अफरा-तफरी

MP Blast News Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का धार (Dhar) शहर मंगलवार को एक के बाद 6 धमाकों से दहल उठा. दरअसल, यहां के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर एक थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्रछाया कालोनी (Chhatrachhaya Colony) में घरेलू गैस सिलेंडर (Gas Cylender) में विस्फोट के साथ आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. इसके बाद घर में रखे एक के बाद एक गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. बताया जाता है कि इस अग्निकांड के दौरान छोटे बड़े क़रीब 6 गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हुए. ग़नीमत ये रही कि इस घटना में कोई जनहानी नहीं हुई.

आसपास के क्षेत्र में मची अफरा तफ़री

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफ़री का माहौल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका की टीम भी टैंकर लेकर आग बुझाने के लिए पहुंच गई. उद्योगों की करीब 4 दमकल की गाड़ियां और नगर पालिका के पानी के टैंकरों की सहायता से किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

पीड़ित मकान मालिक के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

मौके पर पहुंचे मुख्य नगर पालिका अधिकारी निशिकांत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्रछाया कॉलोनी में खंडेलवाल का मकान है. यहां से गैस रिफिलिंग का कार्य किया जा रहा था. रिफिलिंग के दौरान यह हादसा हुआ. इस दौरान एक के बाद एक करीब 6 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुए.  हालांकि, किसी के जनहानि होने की सूचना नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे रहवासी क्षेत्र में रिफिलिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला, CM-मंत्री अपने खर्च पर भरेंगे इन्कम टैक्स, शहीद पत्नी व माता-पिता को 50-50% पैसा

वहीं, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान करीब 4 दमकल की गाड़ी और पानी के टैंकरों की मदद से नगर पालिका प्रशासन-पुलिस प्रशासन और उद्योगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: नक्सल इलाके के बच्चे लगाएंगे लंबी छलांग, सीख रहे घुड़सवारी के गुर, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे
MP News: एक के बाद एक 6 धमाकों से दहला मध्य प्रदेश का ये शहर, इलाके में मची अफरा-तफरी
Triple Talaq Case In Chhindwara, Madhya Pradesh, a woman accused her husband of giving her triple talaq for supporting the BJP; police is taking legal action
Next Article
Triple Talaq Case: छिंदवाड़ा की महिला का बड़ा आरोप, BJP को सपोर्ट करने पर पति ने तोड़ा संबंध
Close
;