विज्ञापन

Betul में हुई इतनी बारिश कि नाली में बह गया चार साल का मासूम, मंजर देख दहल जाएगा दिल

MP News: बैतूल से बेहद ही चौकाने वाली खबर है. रविवार की दोपहर हुई जोरदार बारिश में एक चार साल के मासूम का पैर फिसल गया और वो नाली में गिर गया. उसका शव 500 मीटर दूर जाकर मिला.

Betul में हुई इतनी बारिश कि नाली में बह गया चार साल का मासूम, मंजर देख दहल जाएगा दिल
Betul में हुई इतनी बारिश कि नाली में बह गया चार साल का मासूम, मंजर देख दहल जाएगा दिल

MP Betul Rain: मध्य प्रदेश के बैतूल में अचानक हुई मूसलाधार बारिश में घर के सामने ओवर फ्लो हो रही नाली में मासूम का पैर फिसल गया. वह लगभग आधा किलोमीटर दूर बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के आज़ाद वार्ड निवासी आमिर /आरिफ उम्र 4 साल घर के सामने की नाली में पैर फिसलने के चलते तेज़ बहाव में बह गया था.

युवकों ने नाली तोड़ना शुरू कर दी

खबर लगते ही आस-पास के युवकों ने नाली तोड़ना शुरू कर दी थी. साथ ही कोतवाली और नगरपालिका को सूचना दे दी थी. युवकों द्वार हथौड़े से नाली तोड़ी जा रही थी. कुछ युवक नाली में तलाश भी कर रहे थे. इसी बीच नगरपालिका सीएमओ जेसीबी मशीन लेकर मौके पर पहुंच गए. कोतवाली से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था.

डाक्टरों ने घोषित किया मृत

इधर आम नागरिक पार्षद, नपा सीएमओ और पुलिस बल जिस नाली में आमिर बहा था, उसकी हथौड़े और जेसीबी की मदद से खुदाई करते रहे. वहीं, पुलिस ने एक दल को नाली और नालों में ढूंढने के लिए रवाना किया. पुलिस को आमिर के घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर नाले में उसकी लाश मिली, जिसे तुरंत जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कोतवाली टीआई देवकरण डेहरिया ने बताया कि आज अचानक बारिश तेज हुई, जिसमें आमिर खेलते-खेलते नाली में गिर गया था, बारिश के तेज बहाव में बहते हुए आगे निकल गया था. मोहल्ले वाले और वहां के जनप्रतिनिधि द्वारा लगातार प्रयास किया गया, पर कुछ नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की छोटी सी पहल का बड़ा असर, पहुंच गए खाद के रैक

रुई धुनाई और कताई का काम करता परिवार

आमिर के पिता आरिफ उर्फ लल्लू रुई धुनाई और कताई का काम करते हैं. आरिफ के बेटे हैं, जिसमे आमिर बड़ा था. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आमिर की मौत की खबर लगते ही बैतूल विधायक हेमंत खंडेवाल,कांग्रेस जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे,कांग्रेस प्रदेश सचिव समीर खान और पार्षद नफीस खान आरिफ को सांत्वना देने जिला अस्पताल पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ें- Naxal Encounter: नक्सलियों ने मुठभेड़ पर किया बड़ा खुलासा, बाेले- 31 नहीं इतने की हुई थी मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की छोटी सी पहल का बड़ा असर, पहुंच गए खाद के रैक
Betul में हुई इतनी बारिश कि नाली में बह गया चार साल का मासूम, मंजर देख दहल जाएगा दिल
Hemant Katare big claim regarding products of Jayshree Gayatri Food made allegations Bhopal News
Next Article
Jayshree Gayatri Food पर हेमंत कटारे ने लगाए ये गंभीर आरोप, सरकार से की कार्रवाई की मांग
Close